वीडियो: महज़ डीजल चोरी के आरोप में आदिवासियों युवक की निर्वस्त्र कर की गई पिटाई

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे कुछ लोग एक युवक को नंगा कर पीट रहे हैं. ये वीडियो मुख्यम्नत्री शिवराज सिंह के प्रदेश की है. जिसका मुक़ाबला शिवराज मामा न्यू यॉर्क से करते हैं. लेकिन उनके ही शहर में कानून व्यवस्था नाम की चीज़ नहीं बची है. कुछ लोगों ने मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले में तीन आदिवासी युवकों को निर्वस्त्र कर बेसबॉल से बुरी तरह पीटने का आरोप है. ये वीडियो 11 जुलाई का है. अब इस वीडियो के सामने आने के बाद वीडियो में दिखाई देने वाले शख्स ट्रक मालिक सहित दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है.

वीडियो में दिखने वाला शख्स ट्रक का मालिक गुड्डू शर्मा है जिसके खिलाफ पुलिस ने कई धाराओं तथा एससी और एसटी अत्याचार निरोधक कानून की धाराओं में मामला दर्ज किया है.

जानकारी के मुताबिक, गुड्डु को शक था की उसका ड्राइवर और खलासी उसकी गाडी से तेल की चोरी करते हैं. जिसके बाद गुड्डू और उसके सहयोगी शेरू ने ट्रक से 120 लीटर डीजल चोरी करने के आरोप में अपने ही ड्राइवर सुरेश गोंड और दो कर्मचारियों आशीष गोंड और गोलू गोंड को निर्वस्त्र कर बेसबॉल के बैट और प्लास्टिक के पाइप से बुरी तरह पीटा. तीनों पीड़ित आदिवासी युवक मंडला के रहने वाले हैं और गुड्डू के ट्रक पर काम करते हैं.

भुवनेश्वरी चौहान ने बताया कि दोनों आरोपियों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है, जबकि तीनों पीड़ितों की मेडिकल जांच के बाद उन्हें उनके घर भेज दिया गया है.

(इनपुट- भाषा)


Close Bitnami banner
Bitnami