PICS: विमान के अंदर एक छात्र ने अपने सारे कपड़े उतारे, एयरहोस्टेस को भी जबरन पॉर्न दिखाया

कुआलालंपुर: बांग्लादेश के एक यात्री ने मलेशिया से उड़ान भरने वाले एक विमान में कथित तौर पर कपड़े उतार दिए और एक स्टीवर्ड पर हमला कर दिया. एयरलाइन ने बताया कि उस यात्री को गिरफ्तार कर लिया गया. स्थानीय मीडिया के मुताबिक मालिंडो एयर के विमान ने शनिवार को कुआलालंपुर से उड़ान भरी थी. इसमें सवार 20 वर्षीय युवक ने अपने कपड़े उतार दिए और लैपटॉप पर पॉर्न सामग्री देखने लगा. न्यू स्ट्रेट्स टाइम्स अखबार के मुताबिक युवक मलेशिया यूनिवसिर्टी का छात्र है.

Shortly after the Malindo Air flight departed from Kuala Lumpur on Saturday, the 20-year-old Bangladeshi took his clothes off and started watching pornography on his laptop, local media reported
केबिन क्रू के अनुरोध पर उसने कपड़े तो पहन लिए लेकिन महिला क्रू सदस्यों को गले लगाने की कोशिश करने लगा. नकारे जाने पर वह आक्रामक हो गया और उसने स्टीवर्ड पर हमला कर दिया. इसके बाद केबिन क्रू सदस्यों और यात्रियों ने उसके हाथ बांध दिए.

इस बात का पता नहीं चल सका है कि वह इस तरह का बर्ताव क्यों कर रहा था. एयरलाइन ने बयान जारी किया है जिसमें कहा है कि ढाका जाने वाले विमान में ‘गड़बड़ी फैलाने वाले यात्री’ को बांध दिया गया और फिर गिरफ्तार कर लिया गया.

तस्‍वीर:

The cabin crew and passengers reportedly managed to subdue him and his hands were tied up with a piece of cloth for the rest of the flight

 


Close Bitnami banner
Bitnami