लगा था रेप का गंभीर आरोप,अब कर रहे है टीवी पर वापसी

टेलीविजन एक्टर पीयूष सहदेव टीवी पर वापसी कर रहे हैं. पीयूष टीवी सीरियल ‘इश्क सुभानअल्लाह’ में अंडरवर्ल्ड डॉन का किरदार निभाएंगे. सीरियल में ईशा सिंह (जारा सिद्दीकी) और अदनाम खान (कबीर खान) लीड रोल में हैं. बहुत जल्द पीयूष की भी एंट्री होगी. पीयूष पहली बार ऐसे किसी किरदार का हिस्सा हैं. अपने रोल के बारे में बात करते हुए एक्टर ने कहा कि शो में मैं सिराज (अंडरवर्ल्ड डॉन) का कैरेक्टर प्ले कर रहा हूं, जिसे जारा खान से प्यार हो जाता हैं. इस शो के लिए बहुत ही एक्ससाइटेड हूं क्यूंकि इससे पहले मैंने कभी नेगेटिव रोल प्ले नहीं किया हैं.

उलमा संगठन ने सीरियल को लेकर कड़ी आपत्ति जताई थी. सीरियल में तीन तलाक को कहानी बनाकर मनोरंजन में पिरोया गया है, इससे उलमा नाइत्तेफाकी रखते हैं. शरीयत बोर्ड के अध्यक्ष, इमाम संगठन और जमीयत उलमा-ए-हिंद ने भी सीरियल पर सवाल खड़े किए. मुजफ्फरनगर में उलमा का साफ रुख है कि इस तरह से धार्मिक मुद्दों को लेकर धारावाहिक बनाए जाने गलत हैं. मामले में उलमा दारुल उलूम से राय लेंगे, उसके बाद अगला कदम उठाया जाएगा.

बता दें, ‘इश्क सुभानअल्लाह’ तीन तलाक के मुद्दे पर आधारित हैं. तीन तलाक के मुद्दे पर जब जारा से उनकी राय पूछी गई तो उन्होंने कहा, ‘जब निकाह के वक्त लड़की से उसकी रजामंदी मांगी जाती है, तो फिर तलाक के वक्त क्यों नहीं? वे (पुरुष) महिलाओं से नहीं पूछते. यह गलत है. इस मामले में दोनों को बराबर हक मिलना चाहिए.’

मॉडल के साथ दुष्कर्म करने का लगा था आरोप


पीयूष पर एक मॉडल के साथ बलात्कार करने का आरोप लगा था, जिसके बाद 22 नवंबर को वर्सोवा (मुंबई) पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. जेल में एक महीना रहने के बाद उन्हें जमानत मिल गई.

मेडिकल रिपोर्ट में साबित हुए रेप के आरोप


मेडिकल रिपोर्ट पॉजिटिव निकली, जिसके बाद उनपर लगे रेप के आरोप सही साबित हुए. खबरें तो यह भी थी कि पीयूष और मॉडल के बीच जो कुछ भी हुआ दोनों की सहमति से हुआ और यही वजह थी कि उन्हें बेल मिल गई. जेल से छूटने के बाद परिवार के साथ उन्होंने नए साल का स्वागत किया.


Close Bitnami banner
Bitnami