Maharashtra/GoaTop Stories

VIDEO : कबड्डी खेलते खेलते मैदान पर ही हुई 14 साल के छात्र की मौत

0

महाराष्ट्र के पुणे जिले के शिक्रापुर तहसील के पिंपले जगताप गांव में कब्बडी खेलते खेलते एक बच्चे की मौत हो गयी। बच्चा 9वीं कक्षा में पढता था और वो अपने स्कूल नवोदय विद्यालय में ही कब्बडी खेल रहा था। खेलते खेलते गौरव वेताल नाम का छात्र अचानक जमीन पर गिर गया और उसकी मौत हो गयी। अब इस पूरे घटना का वीडियो सामने आया है। जिसमे पूरी घटना क़ैद हो गयी है। वीडियो में दिखाई देता है कि छात्र गौरव पहले रेड करने जाता है। फिर वो वापस आता और सामने वाले खिलाड़ी के रेडर को पकड़ने की कोशिश करता है। इस बीच अचानक वो ज़मीन पर गिर जाता है। गौरव के गिरते ही अन्य लड़के तुरंत कब्बडी खेलना रोक देते हैं और जमींन पर गिरे गौरव को उठाने की कोशिश करते हैं लेकिन तब तक उसकी मौत हो गयी थी।

अब इस पूरे मामले की जांच पुलिस ने शुरू कर दी है। पुलिस ने उस वीडियो को भी ज़ब्त कर लिया है जिसमे गौरव अपने दोस्तों के साथ कबड्डी खेल रहा है। इसके इलावा साथ खेल रहे बच्चों और स्कूल टीचर का बयान भी दर्ज किया गया है। स्कूल टीचर ने अपने बयान में बताया है कि, खेल से पहले गौरव पूरी तरह स्वस्थ था। लेकिन खेलते खेलते अचानक वो मुंह के बल जमीन पर गिरा और उसकी नाक से खून बहने लगा था। गिरने के साथ ही वो ज़मीन पर कुछ सेकंड तक पैर मारता रहा। ऐसा लग रहा था कि वो सांस नहीं ले पा रहा था।

जांच अधिकारी मधुकर खिलारे के मुताबिक, 14 वर्षीय छात्र को अस्पताल ले जाने के पहले ही उसकी मौत हो गई थी। इस छात्र के परिजनों की शिकायत के बाद, स्कूल प्रशासन के खिलाफ तफ्तीश शुरू की गई है। शिरूर के सरकारी अस्पताल में डॉक्टर पाटिल ने पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मौत की वजह हार्ट अटैक बताई है साथ में विसरा प्रिजर्व किया गया है।

PICS : टीवी के इस एक्ट्रेस ने एक बार फिर लगाई अपनी हॉट तस्वीरों से सोशल मीडिया पर आग

Previous article

मानखुर्द में मिली 11 वर्षीया बच्चे की लाश,जांच में जुटी पुलिस

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami