Top Stories

नैशनल हाइवे पर पुलिस वाले पी रहे थे दारु ! लोगों ने ऐसा किया हाल

0

जिन पुलिसवालों के कन्धों पर ये ज़िम्मेदारी हो की कोई भी शराब के नशे में सड़क पर गाडी नहीं चलाएं अगर वही पुलिस वाले खुद शराब पीते पकडे जाएँ तो ? मुंबई बेंगलुरु हाइवे लोगों ने एक पेट्रोलिंग कार में बैठे पुलिसवालों को ड्यूटी करने के बजाय शराब के नशे में धुत पकड़ा। पुलिस वाले इस क़दर नशे में थे की ठीक से बोल तक नहीं पा रहे थे। इतना ही नहीं उनकी पेट्रोलिंग कार शराब की बोतलों से भरी पड़ी थीं।

शराब के नशे में टल्ली पुलिसवालों का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि वीडियो 30 मार्च का है। और जो पुलिस वाले इस वीडियो में दिखाई दे रहे हैं वो पुणे के देहू रोड पुलिस स्टेशन के पुणे ग्रामीण पुलिस दल के कर्मचारी था। वो इस क़दर नशे में चूर थे की सड़क पर चलते चलते भी दूसरी गाड़ियों को ठोकर मार रहे थे।

नशे में धुत पुलिसवालों का ये वीडियो, योगेश मालखरे द्वारा निकला गया है। योगेश के मुताबिक, जब वो नेशनल हाइवे पर थे तो पीछे से पुलिस की एक गाड़ी बहुत हार्न दे रही थी। उन्हें लगा कि शायद पुलिस जांच करने के लिए हार्न बजा रही है। उन्होंने गाडी साइड की तो देखा की पुलिसवाले चलती गाडी में शराब पी रहे हैं और ड्राइवर होश में भी नहीं है। इसके बाद उन्होंने उस गाडी के पीछे किया कर उसे रोका तो योगेश मालखरे को पुलिस वाले पुरी तरह शराब के नशे में डूबे हुए नजर आए। इसके बाद योगेश ने उनकी हर हरकत मोबाइल में क़ैद करना शुरू किया। वीडियो बनता देख पुलिस वाले हाथ पैर जोड़कर माफी मांगने लगे।

Nishat Shamsi

खुद ही मास्टर कर रहे हैं सीसीटीवी बंद, और खुद करा रहे हैं बच्चों को चोरी

Previous article

माँ को बचाने के लिए शेर से लड़ गई बेटी

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami