पॉटहोल के विरोध में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना का एक्शन वाला विरोध, जमकर की तोड़फोड़

मुंबई और आस पास के इलाके में पॉटहोल में गिरने से अब तक 6 लोगों की मौत हो चुकी है. इस पॉटहोल को लेकर जमकर राजनीती हो रही है. कांग्रेस जहाँ पूरी ताक़त के साथ सड़क पर उतर गड्ढों की गिनती कर रही है, तो वहीँ आज राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना भी कूद पड़ी है. MNS ने अपने स्टाइल में विरोध शुरू कर दिया है. इसी क्रम में आज कई कार्यकर्ता आज सुबह नवी मुंबई स्तिथ पथ निर्माण के दफ्तर में घुस गए और जमकर तोड़फोड़ की है.

तोड़फोड़ के बाद MNS नेताओं ने कहा कि, अब तक नवी मुंबई, ठाणे, कल्याण और भिवंडी में पॉटहोल में गिरकर अब तक 6 लोगों की मौत हो चुकी है. देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में बारिश के बाद सड़कें पूरी तरह गड्ढों में तब्दील हो चुकी है. कई बार विरोध के बाद भी प्रशासन सचेत नहीं हुआ गड्ढे लगातार जान ले रहे हैं. इसी लिए सरकार और प्रशासन को जगाने के लिए महाराष्ट्र नवविर्माण सेना ने एक बार फिर अपने तरीके से आंदोलन शुरू किया है. ऐसा आंदोलन तब तक चलता रहेगा जब तक शहर से ये जानलेवा गड्ढे ख़त्म नहीं हो जाते.

वहीं महाराष्ट्र के पथ निर्माण मंत्री चंद्रकांत पाटिल ने साफ़ कर दिया है की इन मौतों के लिए गड्ढों को ज़िम्मेदार नहीं कहा जा सकता. मुंबई के हर रोज़ लाखों लोग ट्रेवल करते हैं उन्हें तो कुछ नहीं होता. जिन लोगों की मौत हुई है एक हादसे के शिकार हो गए हैं. जिनके लिए सर्कार की सहानभूति है और कहीं कोई दोषी है तो उनपर भी कार्यवाही ज़रूर होगी.


Close Bitnami banner
Bitnami