राहुल गाँधी के इस अदा पर फ़िदा हो गयीं हैं प्रिया वारियर, कहा ये मेरा सिग्नेचर

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज बोले संसद में जमकर बोले. इतना की सरकार की बखियां उधेड़ डाली आज चारों तरफ उनकी ही चर्चा हो रही. राहुल के इस अदा पर कोई फ़िदा हो गया है. इसकी वजह है राहुल का अपने ही सांसद के सी वेणुगोपाल को आंख मारने वाला वीडियो. जो अब खूब वायरल हो रहा है. लेकिन राहुल गाँधी के आँख मारने वाले वीडितो से सबसे ज़्यादा एक्ट्रेस प्रिय वारियर इम्प्रेस हैं. उन्हें लगता है की ये उनका सिग्नेचर है और देश के इतने बड़े नेता ने उन्हें फॉलो किया है.

प्रिया ने इस पूरे मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, ”मैं कॉलेज से जब घर वापस आई तो चारों तरफ आज राहुल गाँधी के भाषण की चर्चा हो रही थी. फिर मुझे पता चला की कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जी ने संसद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आंख मारी है.. जो एक स्वीट जेस्चर है .. जब मैंने अपने करियर की शुरुआत की थी तो ये मेरा सिग्नेचर स्टाइल था.. आज मैं काफी खुश हूं..”

आज संसद में राहुल गांधी शुरू से ही मोदी सरकार पर हमलावर थे. राहुल गांधी ने अपने भाषण के दौरान कई मुद्दों को उठाया. वहीं अपने भाषण के अंतिम में राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लगे लगाकर सबको चौंका दिया था.


Close Bitnami banner
Bitnami