Bollywood/FashionCrimeTop Stories

फंस गयी हैं प्रियंका चोपड़ा थमा दिया गया नोटिस, जवाब देना मुश्किल

0
Priyanka Chopra

इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस दो ही वजहों से चर्चा में रहती हैं एक विदेश में अपनी छाप छोड़ना दूसरा निक जोनास के साथ अफेयर. लेकिन अब वो दूसरी वजहों से चर्चा में आ गईं हैं. उन पर गंभीर आरोप लगाते हुए नोटिस थमा दिया गया है. BMC ने एक्ट्रेस प्रियंका को अवैध निर्माण के मामले के नोटिस भेजा है. आरोप है कि, प्रियंका चोपड़ा ने अपने ओशिवारा वाले घर और दफ्तर में अवैध निर्माण किया है. एक्ट्रेस ने अपनी इस जगह को किराए पर दे रखा है. BMC ने ये नोटिस लगातार मिल रही शिकायतों के बाद दिया है. प्रियंका के खिलाफ ये शिकायत स्थानीय बीजेपी पार्षद ने किया था.

आरोप में कहा गया है कि, प्रियंका ने अपनी जगह एक स्पा वालों को दे रखा है और उन लोगों ने अपना स्पा चलाने के लिए निर्माण संबंधित गैरकानूनी बदलाव किए हैं. बीएमसी अधिकारियों के मुताबिक, प्रियंका के खिलाफ ये कार्यवाही मिल रही शिकायतों के बाद किया गया है. उन्हें नोटिस देने से पहले पूरी जांच कि गई और आरोपों को सही पाया गया है.

वहीँ एक्ट्रेस के किरायेदार ने नोटिस मिलने कि पुष्टि करते हुए कहा है की वे किराएदार हैं और उन्हें नोटिस मिला है. इस नोटिस में बीएमसी ने तयशुदा नियमों का पालन करते हुए अवैध ढंग से किए गए बदलावों को हटाने को कहा है. साथ ये भी चेतावनी दी गई है की तय समय पर अगर अवैध निर्माण नहीं तोडा गया तो BMC अपने तरीके से कार्यवाही करेगी. हालांकि प्रियंका के पास कुछ जुर्माना भरकर कुछ निर्माण कार्य को व्यवस्थित करने का भी विकल्प है

Rahul Pandey

जब इस एक्ट्रेस ने खुलेआम केएल राहुल डेट पर ले जाने की बात कही, अब दोनों के चैट लीक

Previous article

धोखाधड़ी के बाद एक्ट्रेस किम शर्मा के खिलाफ नौकरानी ने दर्ज कराया मारपीट का मामला

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Login/Sign up
Bitnami