तो ये है राहुल की दुल्हनियां … ?

इन दिनों राहुल गांधी और PM मोदी दोनों कर्नाटक में चुनाव प्रचार में व्यस्त है। लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर राहुल गांधी की शादी पक्की होने की बात वायरल हो रही है। जी हां लड़की का नाम जानकर आपको भी मेरी तरह हैरानी होगी।

जिस तरह देश की जनता सलमान खान की शादी होने का इंतजार काफी सालों से कर रही हैं ठीक उसी तरह राहुल गांधी पर भी सबकी नजरे हैं। और हो भी क्यों ना सलमान 52 साल के हैं और राहुल गांधी भी 47 की उम्र पार कर चुके हैं। अब राहुल गांधी की शादी की चर्चा एक बार फिर से तेज हो गई है।


यहां चौकाने वाली बात यह है कि इस चर्चा में राहुल के होने वाले परिवार की जानकारी भी फैलाई जा रही है। कहा तो यहां तक जा रहा है कि राहुल गांधी अपनी मम्मी के साथ ससुराल तक का दौरा भी कर चुके हैं जहां उनकी शादी तय कर दी गई है।

आपको बता दें कि राहुल गांधी की शादी की नई चर्चा के पीछे कुछ ऐसी तस्वीरों का हाथ है जिसे देखने से पहली झलक में ऐसा लगता है कि इन दो परिवारों के बीच किसी मुद्दे पर गहन बातचीत हो रही है। इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट करने वाले ने इसके साथ जो लिखा है वो और भी चौकाने वाला है।

सोशल मीडिया यूजर ने इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए लिखा कि, “लो भईया, फाइनली RaGa का बैंड बजने की तैयारी हो गयी!!Aaj राहुल गांधी का rishta तय करने के लिए सोनिया गांधी Raebareli के सदर विधायक अखिलेश सिंह के घर उनकी बेटी अदिति सिंह को अपनी बहू बनाने के लिए आई…..”


अब राहुल गांधी की शादी की बात कितनी सच है ये तो असल में वहीं बता सकते हैं, लेकिन जिस लड़की से उनकी शादी तय की जाने की बात बताई जा रही है उनका नाम अदिति सिंह है और वह साल 2017 में हुए यूपी विधानसभा चुनाव जीत तक रायबरेली सदर से विधायक बनी हैं। जबकि इनके पिता अखिलेश सिंह भी इसी सीट से कांग्रेस पार्टी के विधायक रह चुके हैं। रही शादी की बात तो हम तब तक प्रमामित नहीं कर सकते जब तक इन दोनों परिवारों की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आ जाता।


Close Bitnami banner
Bitnami