PoliticsTop Stories

लातूर लोकसभा सीट से चुनाव लड़कर राजनीति में एंट्री करेंगे रितेश देशमुख

0

फिल्मों में अपने अभिनय से पहचान बनाने वाले अभिनेता रितेश देशमुख आगामी लोकसभा चुनाव में लातूर से चुनाव लड़कर राज निति में एंट्री करेंगे.हाल के दिनों में रितेश देशमुख सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और वो लगातार राहुल गाँधी के ट्वीट को री ट्वीट भी करते है. यहाँ तक कि रितेश देशमुख विधान परिषद चुनाव में धीरज देशमुख के लिए पुरे चुनावी कम्पैन को भी संभाला था.रितेश देशमुख महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय विलाश राव देशमुख के बेटे है.पहले लातूर जिला कांग्रेस का गड माना जाता था.लेकिन 2014 के लोकसभा चुनाव मोदी लहर कि वजह से कांग्रेस के हाथ से लातूर निकल गया था. जानकारी के मुताबिक आगामी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस रितेश देशमुख को अपना उम्मीदवार बनाकर अपने गड दुबारा जितने कि कोशिश करेगी.रितेश को चुनाव में उम्मीदवार बनाकर कांग्रेस को दो फायदे हो सकते है एक अभिनेता के तौर पर उनकी लोकप्रियता और दूसरा पिता विलाश राव देशमुख का नाम.

इंजन की सवारी छोड़ कांग्रेस का हाथ थामेंगे अभिनेता महेश मांजरेकर

2019 आमचुनाव को अभी पुरे एक साल बाकी है.लेकिन पार्टी में आया राम गया राम का खेल शुरू हो गया है.आम चुनाव के पहले महाराष्ट्र नव निर्माण सेना के मुखिया राज ठाकरे को बड़ा झटका लग सकता है.जो खबर सामने आ रही है उसके मुताबिक राज ठाकरे के बेहद करीबी माने जाने वाले एक्टर महेश मांजरेकर राज ठाकरे का साथ छोड़ कांग्रेस का हाथ थामेंगे.

सूत्रों के मुताबिक कांग्रेस आगामी आम चुनाव में महेश को किसी बड़े लोकसभा क्षेत्र से चुनाव के मैदान में उतारेगी. इसके पहले महेश 2014 ने मनसे के टिकट पर मध्य मुंबई के उत्तर पक्षिम लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा था.लेकिन उन्हें करारी शिकस्त झेलनी पड़ी थी.जब प्रदेश अध्यक्ष अशोक चव्हाण से इस बारे में बात की तो उन्होंने ने कहा कि अगर महेश पार्टी में आएंगे तो हम उनका स्वागत करेंगे.

 

Rahul Pandey

ट्रेन के दरवाज़े पर खेलते खेलते बच्चे को मिली मौत

Previous article

प्रभास के साथ यूरोप में रोमांस करती नजर आएंगी पूजा हेगड़े

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami