Maharashtra/GoaTop Stories

जानिए क्या हुआ जब महानगरपालिका की भारी भरकम तिजोरी ही उठा ले गए चोर और जब उसे खोला तो…..

0

आप लोगों ने एक मुहावरा जरूर सुना होगा ” खोदा पहाड़ निकली चुहिया ” जिसका मतलब होता है ‘ काफी मेहनत करने के बाद उम्मीद से कम फल मिलना ‘।हम अब आपको महाराष्ट्र में हुए चोरी की ऐसी ही एक कहानी बताते है जो इस मुहावरे से मिलती है। चोरी का ये मामला महाराष्ट्र के लातूर जिले के महानगरपालिका का है। महानगरपालिका के कार्यालय के अंदर घुसकर कुछ चोरों ने पालिका के तिजोरी पर हाथ साफ़ किया है। लेकिन चोरी का ये मामला काफी विचित्र और हास्यास्पद है।

महापालिका के कॅश काउंटर में भारी भरकम दो तिजोरी है। जिसमे से एक का वजन करीब 350 किलो तो वही दूसरे का करीब 200 किलो है। ज्यादा वजन वाली तिजोरी को चोरों ने हिला तक नहीं पाया। लेकिन कम वजन वाली तिजोरी को कुछ चोर मिलकर उठा ले गए। बड़ी तिजोरी तोड़ने की कोशिश भी की लेकिन तिजोरी न खुली और न ही टूटी। जिस तिजोरी को चोर चुराकर ले गए थे उस तिजोरी को जब दूर जाकर जब चोरों ने तिजोरी को तोड़कर खोला तो उनके किए कराए पर पानी फिर गया। दरअसल जब चोरों ने तिजोरी को खोला तो उसके अंदर से मात्र एक रूपए और पैन कार्ड निकला।

जब इस तिजोरी के बारे में महापालिका के आकउंटेंट भिसे से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि जिस तिजोरी को चोर ले गए है। उस तिजोरी का इस्तमाल सिर्फ और सिर्फ कागजपत्र रखने के लिए किया जाता था।

Rahul Pandey

बाल ठाकरे के जयंती पर आदित्य को मिली शिवसेना में नंबर दो की जगह

Previous article

Video : नवी मुंबई में फिल्म पद्मावत के खिलाफ करणी सेना का विरोध प्रदर्शन

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami