कई हजार फीट उपर हवा में गिरा लाखों का हार जमीन पर मिला, मैडम ने कहा- I CAN’T BELIEVE IT

इंसान की खोई हुई चीज मिल जाए तो फिर बात ही क्या है। यदि वह खोई हुई चीज या सामान जो किमती होने के साथ साथ आपका पंसदीदा हो तो खोने के बाद चिंता स्वभाविक है। मगर खोने के बाद कोई यदि आपको वह सामान आपतक पहुंचा दे तो फिर आप खुश तो होंगे ही।

ऐसा ही कुछ हुआ स्टेट बैंक आफ इंडिया के के मुख्य प्रबंधक चितरंजन कुमार की पत्नी सोनालिका दत्ता के साथ। जो स्पाइस जेट की फ्लाइट से दिल्ली से पटना आ रहे थे । उतरने के दौरान फ्लाइट में ही उनकी पत्नी के गले का हार कही गिर गया। हार किमती था, जिसमें हीरे का प्रिंटेड लगा हुआ था गिर गया । सभी यात्रियों के उतरने के बाद जब पटना में जब फ्लाइट की सफाई की गई तो सोने का यह हाल सफाई कर्मचारियों को मिला।

कर्मचारियों ने इसे स्पाईस जेट प्रबंधक एस जैन हसन को सौंप दिया । इधर घर पहुंचने के बाद बैंक प्रबंधक चितरंजन कुमार की पत्नी ने गले में हार नहीं देख निराश हो गई और पति को हार गुम होने की बात कही। ज्वेलरी फ्लाइट में ही कहीं गिर गई है इस बात को लेकर पति चितरंजन ने फ्लाइट के कंप्लेंट सेल में एक मेल कर दिया।

मेल में उन्होंने अपना पता व मोबाइल नंबर डाल दिया मेल को वापस सैयद हसन को भेजा गया। यहां से चितरंजन एवं उनकी पत्नी को बुलाकर उन्हें उनका हार सौंप दिया गया। जिसे पाकर उनकी पत्नी सोनालिका ने कहा शुक्र है कि मिल गया।


Close Bitnami banner
Bitnami