Maharashtra/GoaTop Stories

Video : शिवसेना विधायक की दादागिरी, बिजली विभाग के कर्मचारी को पीटा

0

महाराष्ट्र के चंद्रपुर जिले के वरोरा विधानसभा सीट से शिवसेना के विधायक सुरेश उर्फ़ बालू धानोरकर ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर बिजली मुहैया कराने वाली कंपनी में काम करने वाले एक कर्मचारी की जमकर पिटाई कर दी । विधायक महोदय के पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बता दे की चंद्रपुर जिले में बिजली मुहैया कराने का काम चालू। छत्तीसगढ़ और तेलंगाना से आने वाली बिजली के लाइन के लिए चंद्रपुर जिले में किसानों की जमीन पर टॉवर खड़ा किया जा रहा। जिसकी वजह से हज़ारों हेक्टर्स फसल बर्बाद हो रहे है। जिसका विरोध बड़ी संख्या में चंद्रपुर जिले के किसान कर रहे है।किसानों के विरोध के बावजूद कंपनी बेधड़क होकर काम कर रही। किसानों के समर्थन में राजुरा तालुका के भुरकुंडा में शिवसेना के विधायक सुरेश उर्फ़ बालू धानोरकर ने कार्यकर्ताओं के साथ आंदोलन किया।

आंदोलन कर रहे शिवसेना के विधायक धानोरकर के आदमी ने बिजली का टॉवर खड़ा करने वाली कंपनी के कर्मचारी की लात घुसे और डंडे से पिटाई कर दी। कार्यकर्ताओं को रोकने के बजाय खुद विधायक महोदय ने कर्मचारी को थप्पड़ जड़ वहां से उसे भगा दिया। पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद विधायक का सोशल मीडिया पर लोग कड़ी आलोचना कर रहे है।

Rahul Pandey

महंगे शहरों में विश्व में 12 वे नंबर पर है मुंबई, पहले नंबर पर है न्यू यॉर्क

Previous article

Video : पुलिस अफसर की दबंगई, घर मे घुसकर की शख्स की पिटाई

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami