SHOCKING VIDEO: हाइवे पर हादसे का ये वीडियो आपकी सांसें रोक देगा, कहीं से भी आ सकती है मौत ! रहे होशियार

कई बार कहते हैं जिसका रखवाला ऊपर वाला होता है उसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता. लेकिन कई बार लोग खुद कुछ ऐसा कर जाते हैं जहाँ ऊपर वाला भी कुछ नहीं कर सकता है. ऐसा ही एक वीडियो गुजरात में वलसाड हाइवे पर देखने को मिला. जहाँ जल्दबाज़ी के चक्कर में कुछ लोग मौत के बेहद करीब पहुँच गए थे. मगर किस्मत अच्छी थी की उन्हें एक खरोच तक नहीं आई. वलसाड हाईवे पर एक बड़ा हादसा होते होते रह गया जब एक ओमनी कार जो ट्रक से आगे निकलने की टकराने से बचा गया और पीछे से आ रही एक एक इनोवा के सामने आकर कड़ी हो गयी. उनकी किस्मत ाची थी की इनोवा के ड्राइवर ने समय रहते ब्रेक दबाया और एक बड़ा हादसा टल गया.

वीडियो वलसाड गुजरात हाइवे के वाघल धरा राजमार्ग की है. वीडियो में दिख रहा है की हाइवे पर एक ओमिनी कार एक तेजी से जा रही है और अचानक दो ट्रकों के बीच से आगे निकलने की कोशिश कर रही थी. लेकिन ड्राइवर दोनों गाड़ियों के बीच की दुरी माप नहीं पाया और अचानक वैन अपना संतुलन खो बैठी और बड़े ही अजीबो गरीब ढंग से यूटर्न लेकर ट्रक के आगे से गुजर गई. ओमनी कार में सवार लोगों की किस्मत इतनी अच्छी थी की यूटर्न लेने के बाद जहां एक और ट्रक से बची वहीं दूसरी तरफ से आ रही एक इनोवा कार से भिड़त होने से भी बाल- बाल बची.

इस अजीबो गरीब हादसे का पूरा वीडियो पीछे से आ रही इनोवा कार में लगे फ्रांट कैमरे में कैद हो गया था. वीडियो में भी साफ़ दिखाई देता है की कैसे मारुती वैन ने अपना नियत्रंण खोया फिर एक नहीं दो नहीं बल्कि तीन तीन गाड़ियों से बचते हुए मौत को मात दी. जो बात सबसे हैरान करने वाली है वो ये की जो ओमिनी कार इस हादसे में बची उसके ड्राइवर ने सीटबेल्ट तक नहीं लगा रखी थी. इस दुर्घटना में कोई घायल नहीं हुआ है.

 

 

 


Close Bitnami banner
Bitnami