Top StoriesTrending News

शर्मनाक : SPICE JET के केबिन क्रू की कपडे उतारकर हो रही है चेकिंग,

0

SpiceJet की एयर होस्टेस के साथ चेन्नई एयरपोर्ट पर जो कुछ भी हुआ है वो बेहद शर्मनाक है। जिसने भी उनकी ये बात सुनी उसे सुनकर वो हैरान है। पुछा जा रहा है कि सुरक्षा के नाम पर कहीं बदसलूखी तो नहीं कि जा रही है। आरोप लग रहे हैं कि एयरलाइन के अपने सुरक्षा कर्मियों ने कथित तौर पर एयर होस्टेस के कपड़े उतारकर चेकिंग की। कैबिन क्रू ने आरोप लगाया कि फ्लाइट से उतरने के बाद उनके साथ ऐसा कई दिनों से किया जा रहा है। यहां तक कि सेक्यूरिटी उनसे हैंडबैग से सैनेटरी पैड भी निकालने को कहते हैं। एयरहोस्टेस ने अपने साथ हुई इस बदसलूखी कि पूरी जानकारी मैनेजमेंट तक पहुंचे है। जिसकी कॉपी हमारे हाँथ भी लगी है। एयरहोस्टेस में जो बाते बताएं है वो सही में कई सवाल खड़े करने वाली है।

एयरलाइन्स के गुड़गांव ऑफिस में शिकायत के बाद चेन्नई एयरपोर्ट पर कोलंबो जा रही फाइट एक घंटे के लिए लेट हो गई। तमाम केबिन क्रू ने चेन्नई एयरपोर्ट में इसका खुलकर विरोध किया है।

इस पूरे घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें कुछ एयर होस्टेस कपड़े उतारकर चेकिंग करने का विरोध कर रही हैं। एक महिला कहती नजर आ रही हैं- ”एक शख्स ने मुझे अजीब तरह से छुआ, जो मुझे बहुत अच्छा नहीं लगा। उस वक्त मैं निर्वस्त्र थी।”

 

Rahul Pandey

अब HDFC के बाद पुणे में सड़क पर लगाया गया नोखिला काँटा

Previous article

दोस्त की गर्ल फ्रेंड से फ़ोन पर की बात तो दोस्त ने कार से कुचल डाला

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami