Page 3Social Per HitTop StoriesTrending News

SHOCKING: सेक्स डॉल गेम सेंटर से मचा हंगामा, लोग गुड़िया के साथ कुछ भी करने के लिए सब लूटा रहे हैं

0

फ्रांस की राजधानी पैरिस में सेक्स डॉल वाले गेम सेंटर का जम कर विरोध हो रहा है. लोग सिलिकॉन की गुड़िया से सहवास करने के लिए प्रति घंटा साढ़े सात हजार तक खर्च करते हैं. इसे लेकर लोगों में गुस्सा है. लोग सिलिकॉन सेक्स डॉल वाले वेश्यालय का विरोध कर रहे हैं. कई संगठनों ने नसे बंद करने की मांग की है.

टेलीग्राफ यूके में छपी खबर के मुताबिक सिलिकॉन सेक्स डॉल वाले वेश्यालय में ग्राहक को एक घंटे के लिए करीब 80 पाउंड यानी 7 हजार 500 रुपये तक देने पड़ते हैं. फ्रांस में यह अपनी तरह की पहली व्यवस्था है. इस जगह को गेम्स सेंटर कहा जाता है, जबकि विरोधियों का कहना है कि यह वेश्यालय ही है.

फ्रांस में वेश्यालय खोलना अवैध

फ्रांस में वेश्यालय खोलना, उसका संचालन करना गैरकानूनी है. वहीं इस सेंटर के मालिक का कहना है कि बुकिंग ऑनलाइन होती है और पड़ोसियों तक को नहीं पता है कि अंदर क्या है. उन्होंने बताया कि अधिकतर ग्राहक 30 से 50 साल के बीच के पुरुष हैं. लेकिन इसका विरोध करने वालों का कहना है कि इससे महिलाओं की छवि पर दाग लग रहे हैं.

दो साल पहले तक वैध थी वेश्यावृत्ति

फ्रांस में साल 2016 तक वेश्यावृत्ति कानूनी थी. इसके बाद नेशनल असेंबली ने इसे वैध करार दे तिया. वेश्याओं के ग्राहकों पर जुर्माना लगाया जाने लगा. वैसे ढके छिपे तौर पर कई देशों में सेक्स डॉल का प्रचलन है.j

बिहार में दो पत्रकारों की गाड़ी से कुचलकर हत्या, पूर्व मुखिया के पति पर आरोप

Previous article

SHOCKING: सरकार से मौत मांग रहे हैं ये लोग !

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami