SHOCKING VIDEO: जब थाने के अंदर बैठकर ही नई नवेली दुल्हन लेने लगी ड्रग्स, वीडियो वायरल

एक वीडियो इस वक़्त खूब शेयर किया जा रहा है. जिसमे एक दुल्हन सी दिखने वाली एक लड़की थाने के अंदर ड्रग्स लेते हुए दिख रही है. इस वीडियो के साथ लोग सवाल भी पूछ रहे हैं की आखिर ये वीडियो है कहाँ का ? और ये लड़की कौन है. अब इस वीडियो की हक़ीक़त सामने आई है. ये वीडियो पंजाब का है . जहाँ के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह इस रोकने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं.

बताया जा रहा है की इस वीडियो को पंजाब में ही फगवाड़ा थाने में शूट किया गया है. वीडियो में दिख रहा है की थाने में एक लड़की बैठकर चिट्टा पी रही है. लेकिन कोई उसे रोकने टोकने वाला तक नहीं है. जब ये वीडियो वायरल हुआ तो सरकार ने सख्ती दिखते हुए फगवाड़ा एसपी ने थाने के एएसआई और एक लेडी कांस्टेबल समेत कुल तीन पुलिस मुलाजिमों को सस्पेंड कर दिया गया है.

अब तक जो जानकी सामने आई है इस लड़की को पुलिस ने हंगामा करने के आरोप में थाने लाया था. इसकी कुछ दिन पहले शादी हुई थी जिसका सबूत लड़की के दोनों हाँथ में चूड़ा भी कर रहा है. लेकिन थाने आने के बाद भी ये लड़की शांत नहीं हुई. बाद में पुलिस वालों ने उसे एक कोने में बिठा दिया. फिर क्या था लड़की ने थाने से ही मोमबत्ती ली और ड्रग्स लेना शुरू कर दिया. वहीँ थाने में बैठे कुछ लोगों ने ये पूरा वीडियो बनाकर वायरल हो गया.

 


Close Bitnami banner
Bitnami