VIDEO : मुंबई में ओवैसी पर फेंका गया जूता, तीन तलाक़ पर बोल रहे थे ओवेसी

मुंबई के नागपाड़ा में MIM चीफ असदुद्दीन ओवैसीं को एक अज्ञात शख्स ने जूता फेककर मारने की कोशिश की है। स्टेज पर मौजूद सुरक्षा कर्मी के सतर्कता की वजह ओवेसी बाल बाल बच गए। सुरक्षा कर्मी की वजह से फेका हुआ जूता ओवेसी को लगते लगते बच गया। जिस समय ओवेसी पर जूता से हमला हुआ उस समय वो मंच से कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए तीन तलाक़ के विषय पर बोल रहे थे।

जानकारी के मुताबिक मंगलवार की रात करीब 10 बजे पार्टी की एक रैली में तीन तलाक के मुद्दे पर बोल रहे थे। तभी एक शख्स ने उन पर जूता फेंक मौके से फरार हो गया। जैसे ही जूता ओवैसी की ओर उछला। उनकी सिक्युरिटी स्टाफ ने उसे रोक लिया। जोन तीन के डिप्टी कमिश्नर वीरेंद्र मिश्रा ने बताया कि पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के जरिए आरोपी की पहचान कर ली है। उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हमले के बाद ओवैसी ने कहा, “मैं अपने लोकतांत्रिक अधिकार के लिए अपनी जान देने को तैयार हूं। ये सभी निराश लोग है जो यह नहीं देख सकते हैं कि तीन तलाक पर सरकार का फैसला जनता खासतौर पर मुसलमानों ने स्वीकार नहीं किया है।”उन्होंने आगे कहा, “ये लोग, उन लोगों में से हैं जो महात्मा गांधी, गोविंद पानसरे और नरेंद्र डाभोलकर के हत्यारों की विचारधारा को फॉलो करते हैं। उनके खिलाफ सच बोलने से मुझे कोई नहीं रोक सकता।

रैली में तीन तलाक के मुद्दे पर बोलते हुए ओवैसी ने मोदी सरकार की आलोचना की। उन्होंने कहा कि इस मसले पर महिलाओं को न्‍याय दिलाने की बात कहना तो महज एक बहाना है। दरअसल, इनका असली निशाना शरियत है।


Close Bitnami banner
Bitnami