Bollywood CrimeSocial Per HitTop Stories

मशहूर सिंगर और स्टेज परफ़ॉर्मर शिवानी भाटिया की सड़क हादसे में मौत, पति गंभीर रूप से घायल

0

उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में यमुना एक्सप्रेस-वे पर हुए सड़क हादसे में मशहूर गायिका शिवानी भाटिया की मौत हो गई. जबकि उनके पति निखिल भाटिया गंभीर रूप से घायल हो गए. जिनकी हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि कलाकार पति-पत्नी सोमवार को आगरा में आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए कार से जा रहे थे, तभी सुरीर कोतवाली क्षेत्र के किमी संख्या-89 के निकट यह हादसा हुआ. उनकी कार (डीएल 3सी 4461) किसी अज्ञात वाहन के पीछे जा टकराई और चकनाचूर हो गई.

मूलरूप से बिहार के सीतामढ़ी जनपद की रहने वाली शिवानी भाटिया पिछले कई सालों से दिल्ली के लाजपतनगर में पति निखिल भाटिया के साथ रह रही थीं. वो दिल्ली एनसीआर और आसपास के शहरों में पॉप गायिका के रूप में बड़ी पहचान बना चुकी थीं.

सोमवार को आगरा में उनका एक शो था. इसके लिए पति के साथ आगरा जा रही थीं. गाड़ी शिवानी के पति निखिल चला रहे थे. मांट टोल चौकी प्रभारी शिववीर सिंह के अनुसार कार काफी तेज रफ्तार में थी. इसके चलते टक्कर होते ही कार के परखच्चे उड़ गए.

पुलिस और एक्सप्रेसवे कर्मियों ने दोनों को किसी तरह से कार से निकाला और नयति मेडिसिटी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां शिवानी ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. सूचना पर पहुंचे परिवार वालों ने शिवानी के शव का पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया और शव को अपने साथ ले गए. निखिल को भी उपचार के लिए परिजन दिल्ली ले गए हैं.

गोवा में मां सोनिया के साथ छुट्टी मन रहे राहुल गांधी के लोग हुए दीवाने, कहा राहुल के सादगी के हम कायल

Previous article

DELHI: दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में आता सीरियल रेपिस्ट, एक दर्जन बच्चियों को बना चूका है शिकार

Next article

Comments

Comments are closed.

Login/Sign up
Bitnami