Social Per HitTop StoriesVideo

अस्पताल में माँ कि सांसें टूट रही थी डॉक्टर ने वीडियो कॉल कराई तो बेटे ने ऐसे दी विदाई, कहा ‘तेरा मुझसे है पहले का नाता कोई..

0

ज़रा सोचिए डॉक्टर कॉल कर आपको कहे कि आपकी माँ कि सांसें छूट रही है अब वो दम तोड़ रही है। अस्पताल के डॉक्टर ने जब माँ की आखिरी बेटे से बात कराई तो वो टूटा नहीं। उसने वही किया जो उसकी माँ को हमेशा से पसंद था। बेटे ने संगीत के माध्यम से अपनी माँ को आखिरी विदाई दी।
सोहम ने माँ के आखिरी पलों में ‘तेरा मुझसे है पहले का नाता कोई’ गया। माँ बेटे के इस आखरी मिलान को देखकर वहां मौजूद डॉक्टर और नर्स भी टूट गए। सबकी आँखें नम हो गईं लेकिन सोहम ने हिम्मत नहीं हारे और माँ भी मुस्कुराते हुए चली गई।

सोहम ने माँ की याद में फिर वही गाना गया है। इस गाने के बाद सोहम ने गाने और अपनी मां के बारे में कई बातें कही हैं।

सबसे पहले सोहम के बारे में डॉक्टर दीपशिखा घोष ने ट्वीट कर बताया था कि कैसे एक मरीज़ मां के बेटे ने अंतिम वक्त में उसके लिए कुछ गुनगुनाया और अपनी मां को विदा किया। दीपशिखा घोष एक डॉक्टर हैं जो सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती है। उन्होंने ही 12 मई को ट्विटर पर ये किस्सा साझा किया था।

दीपशिखा घोष ने बताया, ‘आज मेरी शिफ्ट के अंत से पहले एक कोविड मरीज़ के रिश्तेदार को कॉल किया जो शायद ही अब बच सके। हम अपने हॉस्पिटल में इस तरह के लोगों के लिए ये चीज़ें आमतौर पर करते हैं। कोविड मरीज़ के बेटे ने मुझसे मेरे कुछ मिनट मांगे थे. उसने अपनी मरती हुई मां के लिए एक गाना गाया.’

छत्तीसगढ़ के बाद मध्यप्रदेश के अफ़सर के थप्पड़ की गूँज. शाजापुर में ADM मंजूषा राय ने दुकान खुले पाये जाने पर मारा थप्पड़

Previous article

देश में कोरोना संक्रमण के 2,22,315 नए मामले, तीन लाख से ज़्यादा गंवा चुके हैं जान

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami