राज्य में नौकरियों को लेकर भाजपा के ट्विटर हैंडल से मुख्यमंत्री पर साधा गया निशाना

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के खिलाफ क्या पार्टी के अंदर ही विरोध शुरू हो गया है ? ये सवाल इस लिए पुछा जाने लगा है क्यूंकि कल बीजेपी महाराष्ट्र के ट्वीटर से जो ट्वीट उसके निशाने पर सीधे मुख्यमंत्री थे। लिखा गया की प्रदेश में 2 लाख कर्मचारियों की जरूरत है, फिर भी देवेंद्र फडणवीस सरकार 30 प्रतिशत कर्मचारियों की छंटनी कर रही है। इस ट्वीट के बाद पार्टी के अंदर बवाल मचा हुआ है. पता किया जा रहा है की आखिर किसने और किसके कहने पर ये ट्वीट किया है। ये ट्वीट रविवार सुबह 10.30 बजे किया गया था जिसे बाद में डिलीट कर दिया गया. मगर तब तक ये ट्वीट वायरल हो चूका था।

क्या लिखा गया था ट्वीट में ? 

बीजेपी महाराष्ट्र के हैंडल से जो ट्वीट किया गया था उसमे लिखा गया था कि,

महाराष्ट्र में इस वक़्त 2 लाख कर्मचारियों की जरूरत है, लेकिन फिर भी देवेंद्र फडणवीस सरकार 30 प्रतिशत कर्मचारियों की छंटनी कर रही है। यानी सरकार का ये ‘मेक इन महाराष्ट्र’ नहीं बल्कि ‘फूल इन महाराष्ट्र’ योजना है। इतना ही नहीं इस ट्वीट को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मुख्यमंत्री फडणवीस के इलावा कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम को भी टैग किया गया था।

विपक्ष के निशाने पर मुख्यमंत्री

विपक्ष ने भी इस मामले को हांथो हाँथ लिया है। विपक्ष के नेता राधाकृष्ण विखे पाटील ने कहा कि, ट्वीट में जो कुछ कहा गया है वो 100 % सही है। महाराष्ट्र में फिलहाल मेक इन महाराष्ट्र नहीं बल्कि फूल इन (मूर्ख) महाराष्ट्र बनाया जा रहा है।

बीजेपी ने कहा हैक किया गया अकाउंट

ट्वीट के बाद बीजेपी से जो बयान आया है उसके मुताबिक , महाराष्ट्र भाजपा के ट्विटर हैंडल के साथ छेड़छाड़ की गई है। फिलहाल इस मामले को लेकर साइबर क्राइम विभाग के पास एक शिकायत की गई है।


Close Bitnami banner
Bitnami