Team इंडिया के इस क्रिकेटर ने अचानक क्यों उठा ली बंदूक

एक वक़्त में भरुच एक्सप्रेस के नाम से अपनी पहचान बनाने वाले तेज़ गेंदबाज़ की जो तस्वीर अब सामने आई है. उसके बाद उनके कई फैंस कई तरह के सवाल पूछ रहे हैं. कई तो ये तक ये सवाल कर रहे हैं की ऐसा क्या हुआ की मुनाफ को ये कदम उठाना पड़ा. मुनाफ ने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर तस्वीर पोस्ट करके दी है.

क्रिकेटर मुनाफ पटेल ने एक तस्वीर डाली है जिसमे उनके हाँथ में बंदूक है. उनके साथ कई और हथियार बंद लोग भी हैं. इसके साथ मुनाफ ने लिखा है हम तैयार हैं ‘क्या आप तैयार हैं’? पहली नज़र में तस्वीर देखकर ये लगता है की मुनाफ ने कोई गैंग ज्वाइन कर लिया है. इस पर सबसे पहली प्रतिक्रिया उनके पुराने साथी और पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा का आया है. उन्होंने फ़ौरन पुछा कि ‘कहां जा रहे हो’? लेकिन ऐसा नहीं है, कोई प्रतिक्रिया देने से पहले पूरा माजरा समझ लीजिए.

तस्वीर में उनके साथ खड़े लोग उनके ही गाँव के लोग है.और जो हथियार उनके हांथो में है वो सब लाइसेंसी है. ये लोग आजम तौर पर अपने गाँव की सुरक्षा के लिए हथियार लिए घूमते हैं. कई बार इनके खेत और बागान में हिरन और जंगली जानवर घुस आते हैं उन्हें डराने के लिए भी इसका इस्तेमाल किया जाता है. मुनाफ इन दिनों क्रिकेट से पूरी तरह बाहर है और अपने घर भरुच में ही खेती बारी में ध्यान दे रहे हैं. इसी क्रम में उन्होंने अपने साथियों के साथ निकली और इंस्टाग्राम पर डाला है. मुनाफ पटेल ने ये तस्वीर 8 मई को डाली थी.


Close Bitnami banner
Bitnami