PoliticsTop Stories

लालू के बेटे तेजप्रताप ने की ऐश्वर्या राय से सगाई

0

बिहार के पूर्व स्वस्थ मंत्री और चारा घोटाला मामले में जेल में बंद लालूप्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज़ प्रताप यादव की आज सगाई हो गई है. तेज़ प्रताप ने पटना में ऐश्वर्या राय के साथ सगाई की रस्म अदा की है. इस दौरान तेज़ प्रताप यादव शर्माते हुए भी नज़ार आए है. बता दे कि आने वाले मई 12 को दोनों की शादी होगी. जेल में बंद लालू यादव सगाई की रस्म में शामिल होने की अटकले लगाई जा रही थी. लेकिन वो शामिल नहीं हो पाए है.

ऐश्वर्या राय बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा राय की पोती है.ऐश्वर्या राय के पिता चन्द्रिका राय मौजूद समय में आरजेडी से विधायक है.सगाई के दौरान ऐश्वर्या राय सगाई के दौरान नीले कलर का सूट पहनकर शर्माते हुए दिखाई दे रहे थे. तो वही ऐश्वर्या राय भी उनके मैचिंग वाला लहंगा पहनी थी.ऐश्वर्या राय ने भी सगाई की रश्‍मों को बखूबी निभाया.

चंद्रिका राय के परिवार के बैठने के लिए मुख्य मंच के सबसे पास विशेष गद्देदार सोफे लगाए गए हैं.बाकी मेहमानों के बैठने के लिए कुर्सियां. मुख्य मंच पर जहां तेज प्रताप और ऐश्वर्या राय बैठेंगे वहां के लिए विशेष राजशाही कुर्सियां भी मंगाई गई है. तेज प्रताप और ऐश्वर्या की सगाई में केवल दोनों परिवार के करीबियों लोगों को ही निमंत्रण भेजा गया है.होटल के अशोका हॉल को गुलाबी और सफेद रंग के कपड़े से सजाया गया है. मुख्य स्टेज को सजाने के लिए दिल्ली, कोलकाता, बंगलुरु और पुणे से विशेष फूल मंगाए जा गएथे.

देखें तस्वीरें :

Rahul Pandey

VIDEO : जब विमान की खिड़की ने खींच लिया महिला को, महिला की मौत

Previous article

56 की हुई ये बीजेपी की ये ग्लैमरस नेता,अचानक पार्टी से हुई थी दूर

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami