Maharashtra/GoaTop Stories

मातम में तब्दील हुआ शादी का जश्न, सड़क हादसे में तीन दोस्तों की मौत

0

मुंबई से सटे ठाणे के भिवंडी शहर से दिल को झकझोर देने वाली घटना सामने आई है। जहाँ पर दो परिवार के घर में शादी का जश्न पल भर में मातम में तब्दील हो गया है। भिवंडी- वाडा हाईवे पर भीषण सड़क हादसा हुआ है। जिसमे तीन बुलेट सवार दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई है। मृतक तीन युवक में से दो की शादी होनी थी। जिसमे से एक की शादी दो दिन बाद यांनी 25 तारीख को थी तो वही दूसरे की 30 जनवरी को थी।

मृतक युवकों की पहचान असद नाशिर मिर्झा 23,शोहिद अन्सारी 20, समीर फारुक अंसारी 20 के तौर पर हुई है। मृतक समीर फारुक अंसारी महाराष्ट्र के औरंगाबाद से भिवंडी अपने दोस्तों की शादी में शरीक होने के लिए आया था। जानकारी के मुताबिक भिवंडी के बंगालपुरा इलाके में रहने वाला असद नाशिर मिर्झा और गुलज़ार नगर का रहने वाला शोहिद अन्सारी ये दोनों सोमवार की रात औरंगाबाद से शादी में शामिल होने के लिए आए दोस्त समीर फारुक अंसारी के साथ एक ही बुलेट पर सवार होकर भिवंडी के वाडा रोड पर स्थित एक होटल में खाना खाने के लिए गए हुए थे। वहां से घर पर लौटते वक़्त सामने से आ रही तेज़ रफ़्तार से एक कंटेनर ने ठोकर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी बुलेट पर सवार तीनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है।

हादसे के बाद कंटेनर चालक गाडी के साथ मौके से फरार हो गया। स्थानीय लोगन ने घटना की जानकारी भिवंडी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश का पंचनामा कर पास के ही अस्पताल में पोस्टमॉर्टेम के लिए भेज दिया। हादसे के बाद तीनों परिवार परे दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। वही पुरे इलाके में मातम पसर गया है।

 

Rahul Pandey

ये है महाराष्ट्र के सीएम की मराठी वाइफ, पंजाबी अवतार में कर रही हैं ये काम

Previous article

बाल ठाकरे के जयंती पर आदित्य को मिली शिवसेना में नंबर दो की जगह

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami