MUMBAI RAINS: दहिसार में लड़की पर पेड़ गिरा तो, उत्तन मेंबिजली से एक की मौत 6 घायल

मुंबई में बारिश जानलेवा हो गई है. कल देर शाम बिजली के साथ तेज़ बारिश और हवा की वजह दो लोगों की मौत हो गयी. तेज़ बारिश की वजह से दहिसर पेड़ गिरने से मौत एक लड़की की मौत हो गयी तो वही उत्तन में मछुआरों पर बिजली गिरने से एक की मौक़े पर ही मौत हो गयी जबकि छः घायल हो गए. मॉन्सून विभाग ने अगले दो दिन तक इसी तरह तेज़ बारिश की आशंका जताई है.

बिजली और तेज़ हवाओं के साथ तेज़ बारिश ने मुंबईकरों को पूरे दिन परेशान रखा. कई नीचे इलाक़े नदी में तब्दील हो गए थे, तो वहीं देर रात से हो रही तेज़ हवा, कड़कड़ाती बिजली और तेज़ बारिश के चलते लोग अपने घरों में छुपे रहने पर मजबूर रहे. इस बीच मुंबई के दहिसार इलाके में एक दर्द नाक हादसा भी देखने को मिला. जहाँ एक 13 वर्षय बच्ची के ऊपर पेड़ गिरने से उसकी मौत हो गई.

हादसा रात 9.30 के आस पास तब हुआ जब लड़की घर से बाहर सामान लेने निकली थी. लड़की की उम्र 13 साल है. मृतका का नाम दृष्टी मुकेश मुंग्रा है. वहीं मुंबई से सटे भायंदर वेस्ट के उत्तन स्थित पातान बंदर समुद्री किनारे पर, सुबह 6 बजे शौच करने गए कुछ लोग पर बरसात के दौरान आसमानी बिजली गिर गई. आसमानी बिजली की चपेट में आने से मच्छुवारे स्टेनी अदमनी की मौत हो गई. तो वहीं 6 लोग मामूली रूप से जख्मी हुए है जिनका इलाज उत्तन के हॉस्पिटल में चल रहा है.


Close Bitnami banner
Bitnami