मुश्किल में पड़ सकते हैं जॉनी लीवर, Hit एंड Run मामले में वर्सोवा पुलिस ने युवकों के खिलाफ दर्ज की शिकायत

फिल्म एक्टर और मशहूर कॉमेडियन जॉनी लीवर मुश्किल में पड़ सकते हैं। मुंबई पुलिस उनके खिलाफ भी कार्रवाही की बात कर रही है। पुलिस जल्द ही उनका बयान भी दर्ज करने वाली है। जॉनी लीवर पर पुलिस को गुमराह करने का आरोप है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक़, जॉनी ने ज़िम्मेदार नागरिक की भूमिका नहीं निभाई है। पहले तो उन्होंने सड़क पर हुए एक हादसे की जानकारी खुद पुलिस को दी और फिर खुद आरोपियों को बचाने में जुट गए थे। जो अपने आप में कानून की नज़र में एक अपराध है।

क्या है जॉनी लीवर कार एक्सीडेंट मामला?

दरअसल कॉमेडियन जॉनी लीवर की कार एक्सीडेंट हो गया था। नशे में धुत होकर कार चलाने वाले दो युवकों ने कई गाड़ियों को रौंद दिया था। जिसके बाद वो मौके से फरार हो गए थे। इस घटना में जॉनी की कार भी श्रति ग्रस्त हो गया था। इसके बाद अपनी ज़िम्मेदारी समझते हुए जॉनी ने नशे में धुत युवकों की गाडी का पीछा किया और फिर उन्हें चार बंगले इलाके में पकड़ा था। इसके बाद जॉनी ने खुद पुलिस कंट्रोल रूम में इसकी पूरी जानकारी दी। वो जल्द से जल्द घायलों को अस्पताल पहुंचाने और आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस से मदद मांगते रहे।

तभी आया ट्विस्ट

इसी बीच नशे में धुत एक युवक ने मोबाइल पर अपने किसी जांनने वाले को जानकारी दी। जिसके बाद उस शख्स ने सीधे जॉनी को फोन लगाया। फिर क्या था जॉनी लीवर के सुर ही बदल गए। वो खुद पुलिस वालों को फोन कर ये कहने लगे की उन्हें कुछ गलत फहमी हो गई थी। युवकों ने वैसा नहीं किया है जैसा उन्हें बताया गया है। इस लिए पुलिस को वहां आने की ज़रुरत नहीं है। वो खुद वर्सोवा थाने आ रहे हैं। उनके इस बातचीत का पूरा वीडियो भी सामने आया है।

पुलिस की तफ्तीश में जॉनी का झूट पकड़ा गया

जब घटना की जानकारी मिलने के बाद खुद वर्सोवा थाने के अधिकारी मौके पर पहुंचे तो उन्हें पूरी जानकारी मिली। जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर जांच शुरू दी है। इसके साथ पुलिस अभिनेता जॉनी को भी बक्शने के मूड में नहीं है।

नशे में धूत थे दोनों युवक

मुंबई के अंधेरी स्थित लोखंडवाला इलाके के बैक रोड पर एक तेज रफ्तार से आती हुई एंडेवर कार ने पहले एक एक्टिवा पर सवार एक महिला को टक्कर मारी थी। जिसमें उसे गंभीर चोट आ गई। इसके बाद एंडेवर कार में सवार लड़कों ने कई सारी गाड़ियों को भी नुक्सान पहुंचाया था। जिसमें कॉमेडियन जॉनी लीवर की मर्सडीज कर भी शामिल थी।


Close Bitnami banner
Bitnami