Maharashtra/GoaTop Stories

Video : शिवनेरी किले पर शराब पी रहे थे वन विभाग के गार्ड,लोगों ने पकड़ किया ये हाल

0

पुणे के शिवनेरी किले पर लोगों ने वन विभाग के गार्डों को शराब पीते रंगे हाथ पकड़ लिया है। जिसके बाद लोगों ने इसकी शिकायत जुन्नर पुलिस थाने में दर्ज करवाई। शिकायत मिलते ही पुलिस ने पांच लोगों पर मामला दर्ज कर उन्हें हिरासत में ले लिया है। किले पर शराब पीते पकडे गए दो गार्ड को वन विभाग ने निलंबित कर दिया है। निलंबित दो कर्मचारियों का नाम प्रकाश जाधव और संतोष नवगिर्हे है।

शिव जयंती के अवसर पर शिवनेरी किले पर शिवजयंती का उत्सव मनाया जा रहा था। जहाँ पर दूर दूर से शिव भक्त आए हुए थे। सतारा जिले से आए हुए शिव भक्तों को किले पर वन विभाग के कई गार्ड शराब पीते नज़र आए लोगों ने इसका विरोध भी किया और वीडियो बनाया लोगों ने उनके पास से कई सारे शराब की बोतले बरामद किए। पुलिस के पास शिकायत लेकर पहुंचे लोगों की शिकायत सुनकर पहले तो पुलिस भी मामला दर्ज करने से आना कानि करती रही। लेकिन जब इस मामले का वीडियो सामने आया तो पुलिस ने मामला दर्ज कर पांच लोगों को हिरासत में लिया।

Video :

 

बता दे कि वन विभाग का नियम है की किसी भी किले पर कोई शराब न पिए और कोई पिता पकड़ा गया तो उसपर कार्यवाई करने की जिम्मेदारी वन विभाग की होती है। और किले पर वन विभाग की तरफ से लोगों को ध्रूमपान और शराब न पिने का वार्निंग पोस्टर लगाया गया। लेकिन यहाँ पर वन विभाग के कर्मचारी ही नियमों को ताक पर रखकर उसकी धज्जियां उड़ाते पकडे गए है।

Rahul Pandey

शिवज्योत लेकर जा रहे पांच स्टूडेंट की सड़क हादसे में मौत

Previous article

कार के नीचे अचानक आ गया बच्चा, CCTV में कैद हुआ ये खौफनाक हादसा

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami