NationNationalNewsPoliticsTop StoriesTrending News

Uttar Pradesh : चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश खन्‍ना का अखिलेश यादव पर पलटवार, कही ये बड़ी बात

0

उत्तर प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश खन्‍ना ने शनिवार को समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव के प्रदेश में ऑक्सीजन की कमी को लेकर किए गए ट्वीट को बेबुनियाद बताते हुए कहा कि कोरोना वायरस काल के दौरान जब हर कोई एक-दूसरे की मदद में लगा है, उस समय सपा सहयोग करने के बजाए अपनी राजनीति करने में जुटी हुई है.

सुरेश खन्‍ना का कहना था कि लगातार अस्पताल में कोविड बेडों की संख्या में इजाफा किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि यादव अपने झूठे बयानों के जरिए सिर्फ राजनीति चमका रहे हैं. खन्ना के अनुसार डीआरडीओ के सहयोग से अभी अवध शिल्प ग्राम में अटल बिहारी वाजपेयी कोविड अस्पताल तैयार किया गया है और इसके अलावा प्रदेश में सीएसआर फंड से 125 नए ऑक्सीजन संयंत्र लगाए जा रहे हैं. उन्‍होंने कहा कि महामारी के समय सपा को सरकार के साथ सहयोग करते हुए जनता की मदद करनी चाहिए लेकिन वह बेबुनियाद बयान जारी करने में लगी हुई है.

मंत्री ने कहा कि सपा नेताओं को कोरोना पीड़ितों की इतनी चिंता है तो आगे आएं और सरकार के प्रयासों में हाथ बटाएं, सिर्फ सोशल मीडिया पर बैठकर बयानबाजी न करें.

अखिलेश यादव ने शुक्रवार को ट्वीट किया था, मैं देश एवं विशेषकर उप्र के युवाओं से एक विशेष अपील करता हूँ कि वो अपने को सुरक्षित रखते हुए देश-प्रदेश में हो रही ऑक्सीजन, बेड एवं दवाइयों की कमी को सोशल मीडिया पर ऑडियो-वीडियो, फोटो, ट्वीट के माध्यम से उजागर करें, शायद इससे ही सोती हुई भाजपा सरकार जागे.

सपा अध्यक्ष ने आरोप लगाया था, वैश्विक स्तर पर भारत की छवि खराब हो रही है लेकिन इस सबके बावजूद भाजपा सरकार अपनी ऐंठ एवं अहंकार में डूबी है, विपक्ष का सहयोग लेने के बजाय उनको बदनाम करने पर तुली है. विदेश में सरकारों ने जन सहयोग से संकट पर काबू पाया है पर यहां तो अकेले ही सब श्रेय लेने के चक्कर में मुख्यमंत्री तीसमार खां बने हुए हैं और जनता की सांसों से खिलवाड़ हो रहा है.

Delhi CM Arvind Kejriwal का बड़ा फैसला, एक हफ्ते और बढ़ाया गया लॉकडाउन

Previous article

CSK vs MI, IPL 2021: मुंबई ने चेन्नई को 4 विकेट से हराया, किरोन पोलार्ड ने खेली 87 रनों की धमाकेदार पारी

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami