Top StoriesTrending News

उत्तम प्रदेश की एक और तस्वीर,बीडीओ ने एक युवक को अपनी बोनेट पर लटकाकर किलोमीटर तक दौड़ाई कार

0

युवक ग्रामीण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की महात्‍वाकांक्षी योजना स्‍वच्‍छ भारत मिशन के तहत शौचालय निर्माण की दूसरी किस्‍त मिलने में हो रही देरी की शिकायत करने के लिए बीडीओ कार्यालय में पहुंचे थे।

योगी आदित्यनाथ के उत्तम प्रदेश की एक और तस्वीर सामने आयी है। जहाँ एक सरकारी अधिकारी एक युवक को अपने कार के बोनेट पर लटका कर चार किलोमीटर तक गाडी भगाता है। युवक का सिर्फ इतना कसूर है की वो बीडीओ दफ्तर में अपनी शिकायत लेकर पहुंचा था। बीडीओ को इस बात का ज़रा भी एहसास नहीं हुआ की उनकी इस हरकत की वजह से युवक की जान भी जा सकती थी।

पूरा मामला उत्तर प्रदेश के बरेली के आंवला की है। जानकारी के मुताबिक, कुछ ग्रामीण शौचालय की दूसरी किस्‍त जारी न करने से नाराज होकर शिकायत करने के लिए खंड विकास अधिकारी (बीडीओ) पंकज कुमार गौतम के कार्यालय में आ धमके थे। वो बीडीओ से मिलकर अपनी शिकायत दर्ज करना चाहते थे लेकिन अधिकारी अपनी कार में बैठकर जाने लगे। इस बीच एक युवक उनकी कार को रोकने के लिए उनके बोनट पर चढ़ गया था। लेकिन बीडीओ ने कुछ नहीं देखा और अपनी कार भगाना शुरू कर दिया। अधिकारी फूल स्पीड में अपनी गाडी चार किलोमीटर तक युवक के साथ भगाते रहे। और तो और इस पूरी घटना का वीडियो भी खुद बनाया।

जब ये वीडियो सामने आया तो बीडीओ की इस हरकत से नाराज उत्‍तर प्रदेश के सिंचाई मंत्री धर्मपाल सिंह के भाई मान सिंह, नगरपालिका के अध्‍यक्ष समेत कई भाजपा नेता ग्रामीणों की पैरवी में थाने पहुंच गए। बाद में स्‍थानीय थाने में बीडीओ के खिलाफ मामला तक दर्ज करा दिया गया है।

बीडीओ ने भी गांव वालों पर उनके साथ मारपीट का आरोप लगाया है। उनके मुताबिक अगर वो अपनी कार नहीं भगाते तो लोग उन पर हमला कर देते। उन्होंने जो भी किया खुद को बचने के लिए किया।

Rahul Pandey

जब सानिया मिर्ज़ा को भेजा जाने लगा पाकिस्तान तो ऐसे मिला जवाब

Previous article

कान फिल्म फेस्टिवल में हुआ नंदिता-नवाजुद्दीन की फिल्म ‘मंटो’ का चयन

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami