एक्ट्रेस के अश्लील वीडियो सोशल साइट पर अपलोड करने के आरोप में डायरेक्टर गिरफ्तार

मुंबई पुलिस ने एक डाइरेक्टर उपेंद्र वर्मा उर्फ़ विजय वर्मा को अपने ही एक्ट्रेस का न्यूड वीडियो सोशल साइट पर अपलोड करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोप है कि एक सीन के दौरान गलती से एक्ट्रेस का कपडा सरक गया था जिसे डायरेक्टर ने अपने कैमरे में क़ैद कर लिया था। जब एक्ट्रेस ने इस पर आपत्ति जताई तो उपेंद्र वर्मा ने उस सीन को डिलीट करने का भरोसा दिलाया था। लेकिन बाद में डाइरेक्टर ने उस आपत्तिजनक सीन को उसी तरह यु ट्यूब पर अपलोड कर दिया। और तो और उसी आपत्तिजनक सीन को सबसे ज़्यादा प्रमोट भी किया।

एक्ट्रेस को इसकी जानकारी तब लगी जब वीडियो सोशल साइट पर वायरल होने लगा। कई पोर्नसाइट पर भी ये वीडियो अपलोड कर दिया गया।

मामले की तफ्तीश कर रहे अधिकारी ओम तोतवार के मुताबिक, डायरेक्टर ने एक्ट्रेस को तीन महीने पहले शार्ट फिल्म में रोल के लिए अप्प्रोच किया था।तीन दिन तक इसकी शूटिंग वर्सोवा के ही बंगले में चली। इसी शार्ट फिल्म में एक सीन था जहाँ एक्ट्रेस को बाथरूम से टॉवल में बाहर आना था। उसी सीन को करते समय एक्ट्रेस का टॉवल खिसक गया और गलती से शरीर का आधा हिस्सा खुल गया। इसके बाद एक्ट्रेस ने इसे लेकर डायरेक्टर को कहा भी था कि उस सीन को डिलीट कर दिया जाए।

लेकिन डायरेक्टर ने उस सीन की डिलीट करने के बजाय उसे सोशल मीडिया पर लोड कर दिया। देखते ही देखते कई पोर्न साईट ने भी उस क्लिप को उठा लिया। इस बीच जब एक्ट्रेस को इसकी जानकारी मिली तो उसने एक बार फिर डायरेक्टर को उस सीन को हटाने को कहा। मगर वो नहीं माना जिसके बाद एक्ट्रेस ने इसकी शिकायत वर्सोवा थाने में कर दी। मामले की जांच के पुलिस ने डायरेक्टर को गिरफ्तार कर लिया है।


Close Bitnami banner
Bitnami