VIDEO : समंदर के किनारे मौज मस्ती बनी जानलेवा,देखते ही देखते पानी में समा गया युवक

तमिलनाडु से गोवा पिकनिक मनाने आये चार पर्यटकों को समंदर के किनारे मौजमस्ती करना महंगा पड़ गया है। समंदर के किनारे पत्थर पर बैठकर पिकनिक एन्जॉय कर रहे तीन लोगों को उफान मारती लहरों ने अपने चपेट में ले लिया और देखते ही देखते एक युवक पानी में समा गया, तीन पर्यटकों में से एक लड़की और लड़का कैसे भी करके बच निकले। लेकिन तीसरा युवक जो पत्थर के बीच में खड़ा था वो पानी में डूब गया। ये पूरी घटना वीडियो रिकॉर्डिंग कर रहे चौथे साथी के मोबाइल कैमरे में कैद हो गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक तमिलनाडु से आये चारों पर्यटक गोवा के मालवण समंदर के किनारे घूमने के लिए गए हुए थे। चार में से एक युवती और दो लड़के फोटो खिंचवाने के लिए समंदर के किनारे पत्थर पर गए। इनका चौथा साथी फोटो खींचने के लिए पीछे ही खड़ा था। जिसकी वजह से वो बाल बाल बच गया। फोटो खिंचवाने गए तीन में से एक लड़का,दो पत्थर के बीच पानी में जाकर खड़ा हुआ। उतने में ही समंदर से तेज़ लहर उठी और तीनों को पत्थर के बीच में पटक दिया। तीन में से दो तो कैसे भी करके बच निकले लेकिन गंभीर चोट लगने की वजह से तीसरा युवक शशी कुमार वासन पानी से बाहर नहीं निकल पाया और डूब गया। इसके बाद तट रक्षकों ने उसे पास के हॉस्पिटल में एडमिट करवाया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कलंगुट पुलिस स्टेशन के पुलिस निरीक्षक जीवबा दलवी के मुताबिक,ये चारों बागा बीच पर घूमने के लिए आये थे। गोवा में भारी बारिश के चलते लोगों को समुद्र किनारे न जाने की चेतावनी जारी की गई है। इसके बावजूद इन्होंने चेतावनी को नजर अंदाज किया और हादसे का शिकार हो गए। फिलहाल मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। सोमवार को उसके परिजन गोवा आने वाले हैं।


Close Bitnami banner
Bitnami