VIDEO: सोशल मीडिया पर एजाज़ की खूब तारीफ़ हो रही है. लोग कह रहे हैं आप भले बुरे थे लेकिन बात एक दम जायज़ भी है.

एक्टर एजाज खान सोशल मीडिया पर अपने बयानों से अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। इस बार एजाज खान ने फेसबुक पर लाइव आकर अपनी बात रखी। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार सुर्खिया बटोर रहा है।

फिल्म एक्टर एजाज खान सोशल मीडिया पर अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में रहते हैं. हमेशा लोगों के निशाने पर रहने वाले एजाज खान की इस बार उनके बयान की जमकर तारीफ कर रहे हैं। हमेशा की तरह अनाप शनाप बकने वाले एक्टर एजाज खान ने इस बार समझदारी दिखाते हुए. अपने नए वीडियो में देश में रहने वाले लोगों से रेप जैसी बुराई के खिलाफ मिलकर संघर्ष करने और धर्म के मतभेद भुलाकर गले मिलने का संदेश दिया है. एजाज़ का ये वीडियो फ़िलहाल सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड कर रहा है.

सोशल मीडिया पर पोस्ट किये गए इस नए वीडियो की शुरआत एजाज़ ने कुछ इस तरह से की है. उन्होंने बताया कि, हाल में ही किसी काम के सिलसिले में बंगलुरु गए थे. जहाँ वो कुछ विदेशियों से मिले. उन विदेशियों ने भारत की सभ्यता, संस्कृति और सद्भाव, त्योहारों की तारीफ की. साथ ये भी याद दिलाया की आजकल इंडिया अपनी पुरानी पहचान खो रहा है. देश में जो सांप्रदायिक तनाव फैलाया जा रहा है वो देश को दुनिया भर में बदनाम कर रहा है. इंडिया को आज भी लोग बहुत ज़्यादा पसंद करते हैं. लेकिन ये सब जो हो रहा है उसकी वजह से वह लोग इससे दुखी हैं.

बिना वजह खुद भारतियों ने ऐसे हालत बना लिए की वो बिना किसी बात के ही लड़ रहे हैं. वो हिंसक हो गए जो अचानक एक दूसरे को मारने मरने पर आ गए हैं. किसी मुद्दे पर एकजुट होना चाहिए तो वह समाज में रेप की समस्या है. जिसकी शिकार हमारे अपने बीच में रहने वाली 5 साल, 7 साल, 3 साल तक की बच्चियां हो रही हैं.

एजाज खान ने आगे कहा, आज मैं खुद इण्डियन खान बनकर बात कर रहा हूं. पता नहीं क्यों हम हम रेप में भी धर्म ढूंढने लगे हैं. रेप कहीं भी हो, किसी का भी हो, गलत है। उसके अपराधी को कड़ी सजा मिलनी ही चाहिए. आज जिस समाज में रहते हैं उसकी ही ज़िम्मेदारी है की अब वो सद्भाव बिगड़ने न दे.


Close Bitnami banner
Bitnami