VIDEO: डूब रहे दो बच्चों को तो बचाया, लेकिन खुद ज़िंदगी से हार गया ड्राइवर

मुंबई से सटे विरार में डूब रहे तो बच्चों को बचाने के चक्कर में एक बस ड्राइवर को अपनी ज़िंदगी गंवानी पड़ी है. ड्राइवर प्रकाश बालू पाटिल बच्चों को स्कूल ले जाने और छोड़ने का काम करता था. जब वो बच्चों को स्कूल से वापस लेकर जा रहा था तभी नाले मैं फंस कर उसकी गाडी पलट गयी. गाडी पलटने से उसका दरवाज़ खुल गया और बच्चे गटर में डूबने लगे. ड्राइवर पाटिल फ़ौरन हरकत में आया और बच्चों को बचाने के लिए कूद पड़ा और बच्चों की जान बचा ली. लेकिन तेज़ बहाव के कारण वो खुद बहार नहीं आ पाया और डूबने से उसकी मौत हो गयी.

जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक, मुंबई और आस पास के इलाकों में लगतार दो दिन से तेज़ बारिश हो रही है. तेज बारिश की वजह से सड़कें नदियों में तब्दील हो गयीं हैं. इसी बीच विरार इलाके में दिल दहला वाला कल एक बड़ा हादसा हुआ. ड्राइवर प्रकाश पाटिल विरार के मेट्रिक्स अकादमी स्कूल के छात्रों को लेकर आ रहा था. इसी बीच विरार पूर्व के नारंगी स्थित सड़क पर नाला का पानी बह रहा था और उसी में फंसकर उसकी स्कूल वैन पलट गयी. जिससे गाडी में सवार दो बच्चे डूबने लगे. प्रकाश पाटिल बच्चों को बचाने के लिए पानी में उतर गया. और बच्चों को किसी तरह से उन्हें बचाया,लेकिन पाटिल का पैर नाले में फिसल गया और पानी के तेज बहाव में चला गया.

इसके बाद घटना की जानकारी मनपा फायर को दी गयी. मनपा अग्निशम दल के जवानों द्वारा पाटिल के मृत शरीर को बाहर निकाला. घटना के बाद अर्नाला सागरी पुलिस स्टेशन ने आकस्मिक मृत्यु का मामला दर्ज किया है.


Close Bitnami banner
Bitnami