Top StoriesTrending News

देखिये वीडियो कैसे चीनियों ने पाकिस्तानी पुलिस वालों को दौड़ा दौड़ा कर पीटा

0

एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल में कुछ लोग दूसरों कि पिटाई कर रहे है। दावा किया जा रहा है कि वीडियो पाकिस्तान का है। वीडियो में पीटते दिख रहे लोग पाकिस्तानी सुरक्षारक्षक है। और जो उन्हें पिट रहा है वो चीन के कर्मचारी है।

डॉन की रिपोर्ट के मुताबिक मामला फैसलाबाद का है। बहावलपुर से फैसलाबाद तक बन रहे M4 मोटरवे के कंस्ट्रक्शन में लगे चीनी इन्जीनियरों और अन्य कर्मचारियों ने पाकिस्तानी सुरक्षा अधिकारियों के साथ मारपीट की। बता दे कि चीन बड़े पैमाने पर चाइना-पाकिस्तान इकोनॉमिक कॉरीडोर में निवेश कर रहा है। परियोजना के तहत रेल लाइन्स, हाईवेज, बिजली घर आदि बनाए जा रहे हैं। पकिस्तान सरकार का दावा है कि इस परिजोजना के तहत पाकिस्तान से बदहाली दूर हो जायेगी और साथ ही पाकिस्तान कि अर्थव्यवस्था भी पटरी पर लौट आएगी।

इस परियोजना को के लिए चीन ने पकिस्तान को कर्ज भी मुहैया कराया है। जबकि इसमें काम करने वाली कंपनियों से लेकर मजदूर तक चीन से मंगाए जा रहे हैं। लेकिन पाकिस्तान में इसी परियोजना को लेकर विवाद शुरू हो गया है। और तो और कई स्थानों पर पाकिस्तानी आवाम और चीनी कर्मचारियों के बीच झड़प की घटनाएं देखने को मिली हैं।

रक्षा मंत्रालय की वेबसाइट हैक होने के बाद अब गृह मंत्रालय की वेबसाइट डाउन

Previous article

ट्वीट के बाद कपिल शर्मा ने Ex Girlfriend और पोर्टल के संपादक के ख़िलाफ़ दर्ज कराया मामला

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami