Video : औरंगाबाद में कॉलेज स्टूडेंट के बीच जमकर हुई मारपीट

महाराष्ट्र के औरंगाबाद में कॉलेज के विद्यार्थियों के बीच जमकर लात घुसे चले है। मामूली से बात को लेकर हुए विवाद की वजह से कुछ छात्रों ने एक स्टूडेंट की जमकर पिटाई कर दी है। मारपीट की पूरी वारदात सोसाइटी के बाहर लगे कैमेरे में कैद हो गई है। घटना औरंगाबाद के रचनाकार कॉलोनी की है।

जानकारी के मुताबिक रचनाकार कॉलोनी हाई प्रोफाइल लोगों की बस्ती है। इसके ठीक बगल में देवगिरी कॉलेज है। रचनाकार कॉलोनी के लोगों के मुताबिक इस कॉलेज के छात्रों ने उनका जीना दुर्लभ कर दिया है। यहां पर इस तरह की मारपीट कोई नई बात नही है। कॉलेज के विद्यार्थी यहां पर आकर मौजमस्ती गाली गलौज करते रहते है। जिसमे कुछ लड़कियां भी शामिल रहती है। कॉलोनी के लोगों ने आरोप लगाया है कि ये बच्चे विद्यार्थी नही बल्कि यहां के गुंडे है। जो अक्सर अपने ग्रुप के साथ कॉलोनी के गेट के पास आकर नशा, गालीगलौज और आने जाने वाले लोगों से बदसलूखि करते है।

कॉलोनी के लोगों ने कई बार छात्रों की शिकायत कॉलेज प्रशासन से की है। उसके बाद कॉलेज ने कॉलोनी के बाहर कैमरा लगाया। लेकिन इसका असर बच्चों पर कुछ भी नही पड़ा है। ना तो इन्हें कॉलेज का डर है और न ही पुलिस का।

 


Close Bitnami banner
Bitnami