VIDEO: दशहत में है लोग CCTV में क़ैद हुई चुड़ैल ? लोगों का दावा

एक बंद पड़े फार्म हॉउस के CCTV में जो कुछ भी क़ैद हुआ है उसके आम लोगों के साथ पुलिस की भी सांसें ऊपर नीचे हो रही है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक घर की दीवार पर एक लड़की सफ़ेद कपड़ों में मकड़े की तरह चढ़ती नज़र आ रहीं है. ये लड़की कौन है और उस बंद पड़े फार्म हॉउस में क्यों चढ़ रही है ये कोई नहीं जानता. लेकिन लोग दावा कर रहे हैं की ये कोई इंसान नहीं बल्कि एक प्रेत आत्मा है. जिसने उस घर पर क़ब्ज़ा कर लिया है. जब लोगों ने ऐसे किसी प्रतिबिंब के बारे बताया तो फार्म हॉउस के मालिक ने वहां CCTV कैमरा लगवाया. और उसमे जो कुछ भी क़ैद हुआ उसके बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है.


सोशल मीडिया पर फैल रहा है ये वीडियो गुजरात के भरुच शहर का है. बताया जा रहा है जहाँ ये वीडियो क़ैद हुआ है वो बांग्ला पिछले कई महीनों से खाली पड़ा है. इस वीडियो में एक लड़की जो सफ़ेद कपडे में है और जिसके बाल खुले हैं अचानक अँधेरे से निकलती. और फिर सांप या कहें मकड़े की तरह रंगते हुए दीवार पर चढ़ने लगती है. बेहत तेज़ी से वो ऊपर कि तरफ जाती और फिर टेरेस पर पहुंचकर गायब हो जाती है. लोग इस बात से परेशान हैं की आखिर ये लड़की है कौन? पहले तो लोगों ने इस लड़की को पहचानने कि कोशिश कि जब नहीं हो पाया तो पुलिस को भी इसकी जानकारी दी गई.

ये लड़की जिस तरह से चढ़ रहीं है उसे देखकर इतना तो कहा जा सकता है की ये नार्मल इंसान नहीं कर सकते. और कोई लड़की रात तीन बजे से चार के बीच बंद पड़े फ़ार्म हॉउस में क्या करेगी. अब इस फुटेज के सामने आने के बाद पूरे इलाके में दहशत है.


Close Bitnami banner
Bitnami