VIDEO : चलती ट्रेन में युवकों ने 15 मिनटों तक औरतों और लड़कियों की पिटाई की, भीड़ वीडियो बनाता रहा

महाराष्ट्र के परभणी जिले से हैरान करने वाली घटना सामने आई है. औरंगाबाद से हैदराबाद जा रही एक ट्रेन में कुछ लोगों की गुंडई का वीडियो सामने आया है.वीडियो में कुछ युवक महिला और लड़कियों की पिटाई करते दिखाई दे रहे हैं. रेलवे पुलिस पूरी तरह से इस घटना से अनजान थी लेकिन अब वीडियो सामने आया है तो आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, वीडियो औरंगाबाद से हैदराबाद जा रही एक ट्रेन का है, जैसे ही ट्रेन परभणी पहुंची ट्रेन में सवार कुछ युवकों ने महिला यात्री की जमकर पिटाई कर दी.जब युवक महिलाओं को पिट रहे थे तब ट्रेन में मौजूद अन्य यात्री तमाशबीन बनकर खड़े थे.किसी ने महिला को बचाने की कोशिश नहीं की है.घटना 21 मार्च की परभणी सेलु स्टेशन की है.

दरअसल ट्रेन से सफर कर रहे एक परिवार का कुछ युवकों के साथ सीट पर बैठने को लेकर विवाद हो गया था. जिसकी वजह से गुस्साए एक युवक ने महिला की जमकर लात घुसे से पिटाई कर दी. वीडियो में दिखाई दे रहा है की जब युवक महिला को पिट रहा था तब महिला की लड़की मदद के चिल्ला रही थी. लेकिन ट्रेन के बोगी मौजूद अन्य यात्री इतने पत्थर दिल थे और मुखदर्शक बनकर खड़े रहे.युवक ने महिला को इतना पिता की उसके कपडे फैट गए.

हैरानी वाली बात ये है कि ये सब तब हुआ जब ट्रेन एक प्लेटफार्म खड़ी थी. उस वक़्त न तो ट्रेन में रेलवे पुलिस के जवान मौजूद थे और न ही पलटफोर्म पर. और न ही किसी ने घटना की जानकारी पुलिस को दी.घटना का वीडियो सामने आने के बाद रेलवे पुलिस ने युवकों के ऊपर मामला दर्ज कर युवकों की तलश में जुट गयी है.


Close Bitnami banner
Bitnami