Maharashtra/GoaPage 3Social Per HitTop StoriesTrending News

VIDEO: मंडप में दो लकियों के साथ एक शख्स ने लिए फेरे, ये थी वजह

0

महाराष्ट्र के नांदेड जिले में एक ख़ास शादी हुई है. अब इस शादी की चर्चा चारों तरफ हो रही है. इस शादी में ख़ास ये था कि, मंडप एक था, दूल्हा एक था लेकिन दुल्हन दो थीं और पंडित इस मंडप में एक दूल्हे के साथ दो दुल्हनों के फेरों का मात्रा पढ़वा रहा था. अब इस शादी के बार में सुनकर लोगों की अलग अलग प्रतिक्रियां आ रहीं है. वो कह रहे हैं की ये सब किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. इस शादी में दूल्हे ने एक साथ दो सगी बहनों के साथ फेरे लिए हैं और अब तीनो हंसी ख़ुशी साथ रह रहे हैं. इस ख़ास शादी की फोटोज और कार्ड सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है.

इस ख़ास शादी में शामिल होने के लिए दूर दराज़ के गाँव तक से हज़ारों लोग आये थे. शादी पूर्व मुख्यमंत्री अशोक चव्हाण के शहर नांदेड़ के जिले के बिलोली तहसील के कोठ ग्याल गांव में सोमवार को संपन्न हुआ है. जब इलाके के विधायक को इस शादी की जानकारी मिली तो भी भाग कर वहां पहुंचे और वर वधु को आशीवार्द भी दिया.

ये थी वजह इस ख़ास शादी की

जानकरी के मुताबिक, नांदेड़ के कोठ ग्याल के रहने वाले गंगाधर शीरगीरे की 3 लड़कियां है. तीन में से उनकी सब्सि बड़ी बेटी धूराबाई मानसिक तौर पर दिव्यांग है. जिस वजह से उनकी शादी नहीं हो पा रही थी. इस बीच उनकी दूसरी बेटी राजश्री की शादी उन्होंने औरंगाबाद के रहने वाले साईनाथ से तय कर दी. लेकिन राजश्री इस शादी को तैयार नहीं हो रही थी. उसने पिता को साफ़ कह दिया की वो शादी तब तक नहीं करेगी जब उसकी बड़ी बहन कि शादी न हो जाए.
पिता ने बहुत कोशिश की लेकिन बड़ी बेटी धूराबाई के लिए कोई लड़का नहीं मिला. इस बीच राजश्री के होने वाले पति साईंनाथ ने उससे पुछा की आखिर वो शादी क्यों नहीं करना चाहती है तो राजश्री ने वजह बताई. इस पर साईनाथ के सामने उसने एक शर्त रख दी की अगर वो दो बहनों से शादी करने को तैयार है तो वो भी तैयार है.

साईनाथ ने भी राजश्री की तारीफ की

पहले तो राजश्री की बात सुनकर होने वाले पति साईनाथ को भी थोड़ी अजीब लगी मगर कारण जानने के बाद वो भी इस विवाह के लिए तैयार हो गया. इसके बाद बड़े ही धूमधाम से तीनों की शादी हुई

अब इस ख़ास शादी की फोटोज सोशल मीडिया में वायरल हो रही है. लोग साईंनाथ को एक आदर्श के तौर पर पेश कर रहे हैं.

Santosh Nawar

VIDEO: जूता छुपाई की रस्म ने चलवाया लात-घुसा, नौबत तलाक तक जा पहुंची

Previous article

Meenaskhi Thapa हत्याकांड – सरकारी वकील ने मौत की सजा की माँग की

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami