VIDEO: जब एक मॉल में अल्लाह हु अकबर करते हुए घुसने लगे हथियार बंद लोग

कुछ लोग हांथो में जब हथियार लिए हुसे तो लोगों में अचानक अफरातफरी मच गयी. उन्हें लगा की शायद कुख्यात आतंकी संघठन ISIS के लोगों ने मॉल पर कब्ज़ा कर लिया है. आतंकियों की तरह दिखने वाले लोग ज़ोर ज़ोर से नारे लगा रहे थे. बाद में पता चला की ये लोग आतंकी नहीं हैं बल्कि एक फिल्म के प्रोमोशन के लिए आये थे. अब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. कुछ लोगों ने इस वीडियो पर कड़ी आपत्ति भी जताई है.

 

چطوری ایرانی 🤣

A post shared by pedram (@pedram_firuzi) on

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में मॉल में घुसकर ”अल्लाह-हू-अकबर” के नारे लगा रहे लोग फिल्म एक्टर हैं. ये अपनी फिल्म “दमिश्क टाइम” को प्रमोट करने के लिए कर रहे हैं. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया है. फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे सीरिया में लोग आईएसआईएस आतंकवादियों से लड़ रहे हैं.

वीडियो में दिखने वाले सभी कलाकारों ने आतंकवादियों की ड्रेस भी पहनी है. सभी का मेकअप भी ISIS के आतंकियों की तरह ही है. पहली नज़र में कोई भी देखे तो उन्हें भी आतंकी समझ ले. हाथों में नकली बंदूकें और तलवारें हैं. वहीं मॉल में घूसने के साथ ही ये लोग मॉल में नारें लगाने लगते हैं. वहीं कई लोग इनसे डरते नजर भी आते हैं.

कुछ लोगों के इनके इस तरह के प्रोमोशन का तरीका पसनद आया तो कई इसे लेकर आलोचना भी कर रहे हैं. उन्हें लगता है की उनके इस तरीके से मॉल में भगदड़ मच सकती थी. लोग डर कर भी अपनी जान गवां सकते थे.


Close Bitnami banner
Bitnami