VIDEO: नाइट क्लब के बाहर महिला से जा भिड़ा युवक, घूंसों से किया वार, बेहोश होकर सड़क पर गिरी

आज के दौर में लोगों को अपना गुस्सा काबू रखने की क्षमता में निराशजनक गिरावट देखी जा सकती है, जहां बात छोटी हो या बड़ी लोग बातचीत के बजाय हाथपाई से बात करना ज्यादा पंसद करते हैं और काफी बार यह भी भूल जाते हैं कि सामने वाली कोई महिला भी नहीं हो सकती. कुछ ऐसा ही मामला लंदन से सामने आया है, जहां एक शख्स ने नाइट क्लब के बाहर हुई बहल के बाद महिला पर हमला कर दिया, जिसका वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह मामला एसेक्स में एक नाइट क्लब के पास का है, जहां एक युवक और महिला में हो रही बहस अचानक हाथापाई में तब्दील हो गई और युवक ने महिला पर वार करते हुए दो घूंसे मारे, महिला को वो घूंसे इतनी जोर से लगे कि वो वहीं बीच सड़क पर ही बेहोश हो गई.

बता दें, यह घटना शनिवार सुबह 3 बजे की बताई जा रही है.एसेक्स के एक नाइट क्लब के बाहर यह मार धड़ वाला वीडियो 9 सेकंड का है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें साफ देखा जा सकता है. महिला और उस युवक में किसी बात को लेकर बहस हुई थी, हालांकि वीडियो में आवाज ना होने के कारण बातचीत का विषय नहीं पता लग सका, लेकिन इतने में ही युवक अपने आपा खोते हुए महिला पर घूंसों से वार कर देता है, पहला घूसा लगने के बाद महिला उस युवक का हाथ पकड़ने की कोशिश करती है, लेकिन इतने में ही वो दूसरा घूसा मार देता है, जिसके परिणामस्वरूप महिला बेहोश हो जाती है.

बता दें, महिला पर हमला करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इससे पहले वेगास के  McDonald’s से ऐसा ही वीडियो सामने आया था, क महिला ने रेस्टोरेंट कर्मचारियों से एक गिलास पानी की मांग की, लेकिन सुपरवाइजर ने सोडा मशीन बंद होने का हवाला देते हुए पानी देने से इंकार कर दिया.  लेडी कस्टमर को सुपरवाइजर का ये ना इतना नागवार गुजरा कि उसने सुपरवाइजर को गाली देनी शुरू कर दी, लेकिन लेडी कस्टमर का इससे भी मन नहीं भरा तो उसने सुपरवाइजर के ऊपर  मिल्कशेक फेंक दिया.

Source- RBharat


Close Bitnami banner
Bitnami