VIDEO: बेहद बर्बर – मोबाइल चोरी के आरोप में पहले युवक को जमकर पीटा फिर क्रेन से लटकाया

क्या लोग इस कदर बर्बर हो सकते हैं कि चोरी के शक पर ही किसी कि बेरहमी से पिटाई कि जाए और फिर उसे हवा में उल्टा टांग दिया जाए. ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है. जिसमे कीच लोग पहले तो एक युवक कि पिटाई कर रहे हैं बाद में हवा में उल्टा टांग दिया. वीडियो बिहार के दरभंगा ज़िले का है और युवक मोबाइल चोरी का आरोपी है. जिसे लोगों ने पकड़ कर क्रेन से बांध कर हवा में उल्टा लटका दिया. जब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा दरभंगा पुलिस हरकत में आयी और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की है. दरभंगा पुलिस ने देर रात छापेमारी कर चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने उस युवक को भी गिरफ्तार किया है जिस पर मोबाइल चोरी का आरोप है. इसके इलावा बाकी तीन वो लोग हैं जो खुद को कानून समझककर लड़के की पिटाई कर उसे उल्टा टांगा था.

दरभंगा के एएसपी दिलनवाज़ अहमद ने बताया कि गिरफ्तार तीनों लोग एक निजी कंपनी के हैं जो बिजली विभाग के लिए काम करते थे और चोरी के आरोपी के भाई ने भी इस पूरे प्रकरण में इन लोगो का साथ दिया.

दरअसल ये पूरी घटना बिहार के दरभंगा ज़िले के हिंगोली गांव का है. जहाँ के एक युवक ने किसी का मोबाइल चोरी कर लिया था. जिसके बाद ग्रामीणों ने मोबाइल चोरी के आरोप में गांव के ही रहने वाले अमरेश साहनी को पकड़ा. पकडे जाने पर आरोपी युवक ने मोबाइल चोरी की बात भी कबुली. फिर क्या था इसके बाद उन लोगों ने आरोपी युवक को पकड़ लिया और सबसे पहले उसे रस्सी से बांध कर जमकर पिटाई की फिर बाद में बाल भी काट दिए. उनकी क्रूरता यहीं नहीं रुकी बाद में उन लोगों ने आरोपी युवक को क्रेन में बांध कर आरोपी चोर को उल्टा टांग दिया. जब उसकी हालत बिगड़ने लगी तब उसे क्रेन से नीचे उतारा लेकिन कोई भी आरोपी को बचाने सामने नहीं आया जबकि वह कई लोग उपस्थित थे.


Close Bitnami banner
Bitnami