VIDEO: चार दिन की चांदनी फिर काली रात ! बेरोज़गार हो गई है इंटरनेट सेंसेशन प्रिया प्रकाश?

सिर्फ एक वीडियो से इंटरनेट पर तहलका मचने वाली मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर बेरोज़गार हो गयीं है. उनके पास इन दिनों काम नहीं हैं और वो खाली पड़ी हैं. अपमी इस हालत का खुलासा उन्होंने खुद किया है. अपने इंस्टा अकाउंट प्रिया ने अपना दर्द शेयर किया है.

एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश ने अपने को-स्टार रोशन अब्दुल्ला के साथ इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा- ”जब आप बेरोजगार घूम रहे होते हैं और कोई एक शख्स आपके साथ तस्वीर क्लिक कराने के लिए तैयार हो.”

प्रिया के करीबी भी कह रहे हैं की उसके साथ चार दिन जैसी चांदनी वाली हालत हो गई है. इतना चर्चा में आने के बाद भी उसे काम नहीं मिल पा रहा है. सोशल मीडिया का स्टार रहीं प्रिया प्रकाश के पास आज काम नहीं है. जब उनका वो वीडियो आया था उसके बाद प्रिया की पॉपुलैरिटी के चरम पर थीं तब उन्हें कई बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स ऑफर किए जाने की भी चर्चा हुई थी.

प्रिया को विशेष तौर पर कई बड़े इवेंट्स में बुलाया जाने लगा था. उन्हें आईपीएल के विज्ञापन में भी काम मिला था लेकिन इस वक़्त उनके हाँथ पूरी तरह से खाली है.

कैसे बनीं सोशल मीडिया सेंसेशन ?

प्रिया तब अचानक सुर्ख़ियों में आयीं थी जब उनका एक वीडियो वेलेंटाइन डे पर रिलीज़ हुआ था. वीडियो उनकी मलयालम फिल्म के गाने का था. इस क्लिप वो रातोंरात पॉपुलर हो गई थीं. उन्होंने गूगल सर्च में सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली एक्ट्रेस सनी लियोनी, आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ जैसी बड़ी एक्ट्रेस को पछाड़ दिया था..


Close Bitnami banner
Bitnami