VIDEO: एक बच्चे को जेसीबी के बकेट में बिठाकर डराता रहा ड्राइवर, हँसते रहे महापालिका के अधिकारी

पुणे के गणेश पथ इलाके से बेहद चौंकाने वाला वीडियो आया है. इस वीडियो में एक नौ साल के बच्चे को कुछ लोग जेसीबी मशीन के बकेट में डालकर घुमा रहे हैं. बेहद डरा हुआ बच्चा बार बार उन्हें नीचे उतारने को कह रहा है लेकिन उतारने के बजाय ड्राइवर उसे एक नाले के पास ले जाकर गिराने की कोशिश करता है. वहां कई और लोग भी मौजूद हैं जो बच्चे के इस डर को अपना फन समझ कर ज़ोर ज़ोर से हंस रहे हैं.

अब जब ये वीडियो बच्चे के पिता को सोशल मीडिया के ज़रिये मिला है तो उन्होंने इसकी शिकायत दर्ज करा दी है. इस वीडियो को लेकर जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक वीडियो रविवार शाम पांच शूट किया गया है. इस वीडियो में जो बच्चा दिख रहा है उसका नाम सार्थक लिम्बोने है. उस दिन सार्थक अपने दोस्तों के साथ पास केमैदान में खेल रहा था. खेलते खेलते उसका बॉल नगजारी नाले की तरफ चला गया, जहाँ पहले से महानगरपालिका के लोग सफाई का काम कर रहे थे.

जब सार्थक वहां गया तो काम ख़त्म हो चूका था वो रास्ते में खड़े जेसीबी को पारकर अपनी गेंद लेने के लिए बढ़ा. तभी गाडी में मौजूद ड्राइवर ने जेसिसबि शुरू कर दी और बास्केट को ऊंचा उठा दिया. जिससे बच्चा डर गया. वो बार बार उन्हें नीचे उतारने को कहता लेकिन नीचे उतरने के बजाय ड्राइवर उसे नाले में गिराने के लिए लेकर जाता और छोड़ देता.

इस बीच वहां महा नगरपालिका के कई अधिकारी भी मौजूद थे. उन्होंने भी ड्राइवर को रोकने के बजाय ज़ोर ज़ोर से बच्चे के इस हालत पर हँसते रहे . अब जब ये वीडियो वायरल हुआ है तो पुणे महा नगर पालिका ने भी मामले की जाँच की बात कही है.


Close Bitnami banner
Bitnami