Page 3Top StoriesTrending News

SHOCKING VIDEO: क्या हुआ जब देखते ही देखते आग की चपेट में आ गया मॉल ?

0

दक्षिणी मध्य रूसी शहर केमरोवो शहर से एक वीडियो सामने आया है. वीडियो एक शॉपिंग मॉल का है जहाँ भीषण आग लगने से 11 बच्चों सहित कम से कम 53 लोगों की मौत हो गई जबकि 16 अन्य के लापता है. समाचार एजेंसी स्पुतनिक के हवाले से खबर आयी है कि अब तक कई शव बरामद कर लिए गए है और बाकियों की तलाश जारी है.

आदरसल विंटर चेरी मॉल (जिमवाया विश्नाया) की चार मंजिला इमारत की ऊपरी मंजिल पर रविवार दोपहर आग लग गई थी और इसने इमारत के करीब 1,500 से वर्ग मीटर से अधिक के हिस्से को अपनी चपेट में ले लिया था. आग इतनी भीषण थी कई लोग अंदर फंसे रह गए थे. तो कई किसी तरह अपनी जान बचा पाए.

 

 

सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें लोग आग की लपटों से बचने के लिए खिड़कियों से कूदे. bbc की खबर के मुताबिक, जिस वक्त आग लगी उस वक्त ज्यादातर लोग मॉल के सिनेमा हॉल में मूवी देख रहे थे.

‘आरटी न्यूज’ के मुताबिक, परस्पर विरोधी रिपोर्टों के बीच कुछ में कहा गया है कि बच्चों के खेल के मैदान से आग लगनी शुरू हुई जहां कथित तौर पर एक बच्चे द्वारा लाइटर के इस्तेमाल से ट्रैंपोलीन में आग लग गई. फायरफाइटर्स को आग को बुझाने के लिए 17 घंटों का वक्त लगा. वहीं, एक और अन्य रिपोर्ट में आग लगने का कारण खेल के मैदान में बिजली के तारों में शॉर्ट सर्किट बताया गया है. आग पर काबू पा लिया गया है और इसकी आपराधिक जांच शुरू हो गई है.

VIDEO: कभी खाया है 10 करोड़ का चॉक्लेट ? मुंबई एयरपोर्ट पर पकड़ा है

Previous article

इन PICTURES को देखकर कौन बोलेगा की SALMAN-KATRINA का ब्रेकअप हुआ है

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami