Page 3Social Per HitTop StoriesTrending News

VIDEO: इस आतंकी ने वीडियो भेजकर मेजर से बोला था – मां का दूध पिया है तो सामने आ

0

एक कुख्यात आतंकी को सेना के एक मेजर को चुनौती देना भारी पड़ गया. दूसरे ही दिन सेना ने उस आतंकी को उसके असली जगह यानी कब्र का रास्ता दिखा दिया. आतंकी जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में पोस्टर ब्वॉय बन चूका था. सेना ने हिजबुल के टॉप कमांडर समीर अहमद बट उर्फ समीर टाइगर को घर में घुसकर मौत के घाट उतार दिया. ये सब तब हुआ जब 24 घंटे पहले समीर अहमद बट ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर भारतीय सेना के मेजर शुक्ला को चुनौती दी थी. लेकिन 24 घंटे अभी ख़त्म भी नहीं हुआ था कि मेजर शुक्ल ने अपनी टीम के साथ द्रबगाम में उसे मार गिराया.

मारा गया आतंकी समीर टाइगर ने जो वीडियो पोस्ट किया था उसमे उसने कहा था कि , ‘शुक्ला को कहना कि शेर ने शिकार करना क्या छोड़ा और तूने सोचा जंगल हमारा है. अगर तूने अपनी मां का दूध पिया है तो सामने आ जा’

फिर क्या था इस आतंकी को इसकी सही औकात दिखाने के लिए सेना ने ज्वाइंट ऑपरेशन CASO यानी कॉर्डन एंड सर्च ऑपरेशन चलाया. और इस आतंकी को उसकी औकात दिखा दी यानी साथी के साथ मार गिराया. ऑपरेशन CASO यानी कॉर्डन एंड सर्च ऑपरेशन आबादी वाले इलाके में चलाया जाता ताकि आबादी कि आड़ में छिपकर बैठे आतंकियों को पकड़ा जा सके.

समीर अहमद बट उर्फ समीर टाइगर 6 मई, 2016 को आतंकी संगठन हिजबुल में शामिल हुआ था. उसे मारे गए हिज्बुल के आतंकी बुरहान का दायां हाथ माना जाता था. जुलाई 2016 में बुरहान की मौत के बाद हिजबुल ने समीर को पोस्टर ब्वॉय के रूप में पेश किया.

 

OMG: तो क्या प्रियंका चोपड़ा कि शादी कि अफवाह सही है ?

Previous article

क्रिकेट छोड़ अनुष्का संग इस जगह स्पाॅट किए गए विराट कोहली, देखें लीक हुआ ये वीडियो

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami