VIDEO: अनुष्का से छुपकर विराट कर रहे थे ये काम, फ़ोन पर पड़ी डांट

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को बहुत ज़्यादा डाइट कॉन्शस कहा जाता है. उनकी डिटिशयन कोई और नहीं बल्कि उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा है. लेकिन विराट ने कल ऐसा काम किया की उनकी पत्नी उनसे बेहद नाराज़ हो गयीं है. कल विराट ने अनुष्का को बिना बताये बिरयानी की दावत उड़ाई लेकिन एक वीडियो ने उनकी सारी पोल खोल दी.

अनुष्का की नाराज़गी की वजह ये नहीं थी की विराट ने डाइट चीट किया था बल्कि वो इस बात से नाराज़ थीं की विराट उन्हें अपने साथ नहीं ले गए थे. दरअसल
विराट कोहली और उनकी टीम यानी रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के सरे प्लेयर्स अपने साथी मोहम्मद सिराज के घर बिरयानी खाने पहुंच गए थे. ये ख़ास दावत बिरयानी की थी. लेकिन किसी भी प्लेयर ने इसकी जानकारी अपनी अपनी पत्नी को नहीं दी. और चुप चाप प्रैक्टिस सेशन पूरा करने के बाद टीम के खिलाड़ी सिराज के घर पहुँच गए. खिलाड़ियों ने सिराज के घर करीब 2 घंटे बिताए. जहां पर उन्होंने हैदराबादी बिरयानी का लुफ्त उठाया.

सबने ये तय किया था की इसकी जानकारी कोई भी अपनी पत्नी को नहीं देगा. लेकिन सिराज की बहन जो अनुष्का को फॉलो करती हैं उन्होंने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो डाल दिया जिसके बाद इनका सारा भेद खुल गया.


Close Bitnami banner
Bitnami