Page 3Social Per HitSportsTop StoriesTrending News

VIDEO : जब अपने नए दोस्त को खिलाड़ियों से मिलवाने के लिए ड्रेसिंग रूम पहुंचे धोनी

0
Mahendra Singh Dhoni of Chennai Super Kings bats during VIVO IPL cricket T20 match against Kolkata Knight Riders in Chennai, India, Tuesday, April 10, 2018. (AP Photo/Parthi Bhan)

आईपीएल 2018 में चेन्नई टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का बल्ला जमकर बोल रहा है. उन्होंने अपनी मैच विनिंग पारियों की बदौलत चेन्नई को जीत का स्वाद चखाया है.

यहीं नहीं धोनी जब मैदान के बहार होते है तो विरोधी टीम के युवा बल्लेबाजों को अपना खेल सुधारने की टिप्स देने से भी पीछे नहीं रहते.

लेकिन इस बार के आईपीएल में धोनी का एक अलग ही अंदाज सबके समाने निकलकर आया है. इन दिनों धोनी सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव नजर आ रहे हैं.. कभी अपनी बेटी जीवा के बालों के बालों को हेयर ड्रायर से सुखाते हुए हुए वीडियो वारयल हो रहा है तो कभी ‘पापा को हग’ करने वाला वीडियो इंटरनट जगत पर सुर्खियां बटोर रहा है.

इसी कड़ी में एक बार फिर लोगों को चौंकते हुए अपने साथी खिलाड़ी को अपने नए दोस्त से मिलवाया. दरअसल धोनी अपने ‘वालू’ नाम कुत्ते को साथी खिलाड़ियों से मिलवाने के लिए ड्रेसिंग रूम में जा पहुंचे. धोनी के इस दोस्त को देखकर हर कोई हैरान था.

बता दें, चेन्नई सुपकिंग्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर आकउंट पर इस वीडियो पर शेयर किया. फिर क्या इंटरनेट पर यह वीडियो वायरल हो गया लाखों लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया.

Facebook पर ISIS के समर्थकों को जोड़ने का लगा गंभीर आरोप

Previous article

VIDEO: बेटी की सगाई में नीता अंबानी ने जमकर किया गरबा

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami