VIDEOS: रनवे पर प्यार का इज़हार आसमान में 34000 फ़ीट पर शादी का इज़हार

ये सीन किसी बॉलीवुड फिल्म से कम नहीं था. एक लड़का घुटनों के बल बैठा है और लड़की विमान के अंदर है. इस बीच लड़का माइक पकड़ता है और लड़की से कहता है की वो उससे बे इंतिहा मोहब्बत करता है. फिर क्या पूरा विमान इस प्यार के इज़हार को चीयर करने लगती और लड़की भी अपनी सीट से उठकर आकर लड़के को हाँ बोलती है. ये सब हुआ इंदौर गोवा फ्लाइट में. लोग जब विमान बोर्ड कर रहे थे तब उनकी नज़र एक लड़के पर पड़ी जो घुटनों के बल बैठा था. जब लोगों ने उससे पुछा तो उसने सबको बताया की वो अपने प्यार का इज़हार करने के लिए ऐसा कर रहा है.

नरेंद्र आनंदनी विशेष तौर पर नागपुर से इंदौर अपनी गर्लफ्रेंड को प्रोपोज़ करने आये थे. अब ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में विमान के कर्मचारी भी हांथो में प्ले कार्ड लिए खड़े दिखाई दे रहे हैं जिसमे लिखा है “will you marry me?”

इंदौर एयरपोर्ट डायरेक्टर अर्यमा सान्याल के मुताबिक ये सब IndiGo एयरलाइन्स इंदौर-गोवा फ्लाइट में हुआ. उनके मुताबिक शख्स ने पहले एरोब्रिज पर घुटनों के बल बैठकर प्रोपोज़ किया फिर विमान कर्मियों की इजाज़त से उसने विमान का माइक लिया और उसे शादी के लिए कहा. उनके मुताबिक सब कुछ नियम और दायरे में रहकर किया गया है. कहीं भी नियम की अनदेखी नहीं की गयी है. इसे पोसिटिव मायने में लिया जाना चाहिए.


Close Bitnami banner
Bitnami