VIDEO : घर में घुस गया इंसान जितना बड़ा कोबरा और निगलने लगा …

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमे एक कोबरा मुर्गियों के घर में घुसा है। और कोबरे को देखने के लिए बहार हज़ारों की भीड़ है। लोग उस कोबरे का वीडियो बना रहे हैं। वीडियो में एक के बाद एक कोबरा सात अंडों को उगलते हुए दिखाई दे रहा है।

ये वीडियो केरल के वायनाड के एक गाँव का है। और इस वीडियो को सुजीत नाम के एक शख्स ने शेयर किया है। सुजीत सांप पकड़ने का काम करते हैं। सुजीत ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि, में आप देख सकते हैं कि कैसे मुर्गीघर में एक कोबरा कुंडली मारकर बैठा था। जिसे निकलया गया है। कोबरा को पूरा शरीर फैला हुआ था क्यूंकि कोबरे ने कई सारे अंडे निगल लिए हैं।

इसी वीडियो में आगे कोबरा एक एक कर अंडों को उगलता हुआ भी दिखाई दे रहा है। दरअसल केरल के वायनाड़ के एक गाँव में मुर्गी घर में एक कोबरा घुस गया था। जैसे ही घर के मालिक की उस पर नज़र पड़ी उसने सांप पकड़ने वाले सुजीत वीपी को वायनाड़ के अपने घर बुलाया। सुजीत जब वहां पहुंचे तो उन्होंने देखा की कोबरा मुर्गीघर में रखे आठ अंडों को खा गया है और चल नहीं प रहा है। इसके बाद सुजीत ने उसे बाहर निकाला और फिर उसने एक के बाद एक सात अंडे उगले।


Close Bitnami banner
Bitnami