मरीज़ ‘मरे तो मरे’ हम तो बर्थडे अस्पताल में ही मनाएंगे, अस्पताल में महिला डॉक्टरों की बर्थडे पार्टी का VIDEO हुआ वायरल

एक वीडियो सामने आया है जहाँ अस्पताल में कुछ लोग बर्थडे मनाते हुए दिखाई दे रहे हैं . अस्पातल मध्य प्रदेश के बैतूल ज़िले का है और बर्थडे मानाने वाली ये महिलाएं वहीँ की महिला डॉक्टर हैं. जो अपना सारा काम धाम छोड़कर अस्पतल में ही पार्टी करती रहीं. जब मरीज़ों के परिजनों ने उनसे चलने को कहा तो ये महिला डॉक्टर ये कहते हुए उनपर चढ़ गयीं की जाओ जो करना है कर लो. लेकिन वहीँ अस्पताल में मौजूद मरीज़ के परिजनों ने उनकी इस हरकत का पूरा वीडियो बना लिया. इस वीडियो के सामने आने के बाद सीएमएचओ ने पूरे घटनाक्रम की जांच का भरोसा दिया है. उन्होंने जिला अस्पताल में हुए बर्थड़े के जश्न में डूबे हर कर्मचारी के खिलाफ जांच और कार्रवाई की बात कही है.

दरअसल ये वीडियो बैतूल ज़िले के सरकारी अस्पताल के मेटरनिटी वार्ड का है. जहाँ एक डॉक्टर का जन्मदिन था. सभी ने मिलकर वहीँ केक मंगवाया और पार्टी की तैयारी शुरू कर दी गयी. इस पार्टी में अस्पताल के दूसरे कर्मचारियों को बुला लिया गया . जिस वजह से मरीज़ों को देखने वाला भी कोई नहीं बचा. इस बीच एक पेशेंट की तबियत बिगड़ गयी और वो डॉक्टरों को बुलाने आया. लेकिन पार्टी में व्यस्त डॉक्टर और नर्स आ रहे हैं आ रहे हैं करके टालते रहे. इस बात से नाराज़ पेशेंट के परिजन ने डॉक्टरों की ये पूरी हरकत अपने मोबाईल में क़ैद कर ली. इस वीडियो में भी एक शख्स मोबाइल कैमरे के पीछे से गुहार लगाता भी सुनाई पड़ रहा है की उसके मरीज को देखा जाए लेकिन डॉक्टर केक काटने और खाने के साथ मस्ती में मगन दिखाई दे रहे है.

जब डॉक्टर नहीं आयीं तो मरीज़ के परिजन और डॉक्टर में भी कहा सुनी हो गयी. जो इस वीडियो में भी दिखाई दे रहा है. डॉक्टर ये कहती हुई सुनाई दे रहीं हैं की नहीं आते जाओ जो करना है कर लो. तमाम गुहार के बाद भी डॉक्टर नहीं आये और अपनी मौज मस्ती जारी रखी. इस वीडियो वायरल होने बाद यहाँ हड़कंप मच गया है. वायरल वीडियो 7 जुलाई का है. बताया जा रहा सारणी नगरपालिका इलाके के श्रीराम यादव अपनी पत्नी गुंता का इलाज कराने अस्पताल पहुंचे थे. जहा उन्हें अपनी पत्नी को डॉक्टर दिखाने के लिए घंटे इंतजार करना पड़ा. इस बीच जब उनका बेटा अनिल डॉक्टर का पता लगाने अंदर पंहुचा तो वहा डॉकटर बर्थडे मनाने में मशगूल थे.

 


Close Bitnami banner
Bitnami